Link copied!
Sign in / Sign up
0
Shares

ये कैसा इंसाफ ! जहां लोगों ने पीट-पीटकर ले ली युवक की जान


कानून को हाथ में लेने का किसी भी नहीं है, किसी का भी मतलब...किसी का भी। लेकिन कुछ लोग इस बात को भूल जाते हैं और घियथनौने काम को अंजाम दे देते हैं। जी हां, एक बार फिर कुछ लोगों की भीड़ ने ऐसा कर दिया जिससे इंसानियत शर्मसार हो जाए।

यह मामला है राजस्थान के जयपुर का, जहां भीड़ ने एक युवक को इतना पीटा कि उसकी अस्पताल में मौत हो गई। घटना पिछली 3 फरवरी की है। मृतक का नाम फैज़ल बताया जा रहा है, जिसकी कल यानी 21 फरवरी को मौत हुई। यह मामल राजधानी के विश्वकर्मा थाना इलाके में सामने आया है।

दरअसल, गांव वालों का आरोप है कि मृतक ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी। इसी शक पर भीड़ ने उसे खंभे पर बांधा और उसकी बहुत पिटाई की।

 

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा अन्या की तलाश अब भी जारी है। जानकारी के मुताबिक 3 फरवरी को फैजल अपने पड़ोसी की बच्ची को गोद में लेकर खिला रहा था। जैसे ही बच्ची के पिता ने देखा तो उसपर बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा दिया और इसी दौरान भीड़ इकट्ठी कर ली। इसके बाद इकट्ठी हुई भीड़ ने युवक को एक खंभे से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की। लोगों ने उसकी इतनी पिटाई की कि उसके हाथ-पैर भी तोड़ दिए।

पिटाई का वीडियो भी बनाया

आपको बता दें कि भीड़ ने युवक की पिटाई का वीडियो भी बना डाला जो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस दौरान लोग उसे काफी गंदी-गंदी गालियां भी दे रहे हैं।

वहीं जैसे ही पुलिस को इस घटना का पता चला तो वो तुरंत मौके पर पहुंची लेकिन तब तब वो बुरी तरह चोटिल हो चुका था और पुलिस ने फैज़ल को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन यह इलाज सफल ना सका और कल उसने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

विश्वकर्मा थाना के उप निरीक्षक मुकुट सिंह ने बताया कि मामले में अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। वहीं, मृतक के भाई का कहना है कि फैज़ल पर झूठा आरोप लगाया गया है। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon