Link copied!
Sign in / Sign up
0
Shares

क्या आपको लगता है ये कंटेस्टेंट्स हो सकते हैं बिग बॉस 11 के टॉप 5 लिस्ट में ?


कलर्स टीवी का शो बिग बॉस 11 जबसे शुरू हुआ है तबसे काफ़ी सुर्खियां बटोर रहा है और इसके कंटेस्टेंट्स तो मानो हर घर में डिस्कशन का हिस्सा सा बन गए हैं। आये दिन प्रतियोगियों के बीच नोंकझोंक देखी जाती है। बिग बॉस ना हो मानो दंगल हो गया है, भले ही कंटेस्टेंट्स आपस में लड़ते हो लेकिन जनता के लिए तो मानो यह फुल ऑन एंटरटेनमेंट हो। हर कंटेस्टेंट एकदूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं लेकिन विजेता तो बस एक ही हो सकता है। जैसे-जैसे फिनाले पास आ रहा है कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ जनता की भी धड़कने तेज हो रही है। आज इस ब्लॉग के ज़रिये हम आपको बता रहे हैं की कौनसे ऐसे पाँच कंटेस्टेंट्स हैं जो टॉप फाइव में अपनी जगह बना सकते हैं।

1. हिना खान 

बिग बॉस 11 के पहले हफ्ते से ही सुर्खियां बटोरने वाली हिना खान काफ़ी स्ट्रांग कन्टेंडर नज़र आ रही हैं। अपने बिंदास कमेंट्स और आये दिन झगड़ों के लिए मशहूर होती जा रही हिना खान की फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है। अपने स्टार प्लस के शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' के ज़रिये हिना खान हर घर में फेमस हो गई और उनकी यही पॉपुलैरिटी हिना खान को आज बिग बॉस 11 के इस पड़ाव तक ले आयी है। अब देखना यह है की उनके फैंस उन्हें शो जीतवाते हैं या नहीं।

2. शिल्पा शिंदे 

'भाभीजी घर पर हैं' से पॉपुलर होने वाली शिल्पा तब सुर्ख़ियों में आयी जब उन्होंने इस शो को बाय बोल दिया। उसके बाद शिल्पा ने अपने चैनल वालों पर बहुत से आरोप लगाए और इन्हीं आरोपों को विकास जो की उस चैनल के प्रोग्रामिंग हेड थे उन्होंने शिल्पा के सारे आरोपों को झुटलाते हुए शिल्पा को अनप्रोफेशनल कहा और तभी से दोनों के बीच की कोल्डवार शुरू हो गई। शिल्पा के विवादित पास्ट ने बिग बॉस 11 में भी उनका पीछा नहीं छोड़ा और वो और विकास बिग बॉस 11 में भी आमने-सामने नज़र आ रहे हैं। भले ही घर में दोनों की दुश्मनी नज़र आ रही है लेकिन ऑडियंस के लिए उनकी लड़ाई और हाल ही हो रही दोस्ती एक एंटरटेनमेंट पैकेज बन चूका है, अब देखना यह है की शिल्पा टॉप 5 तक पहुँचती है या नहीं।

3. विकास गुप्ता 

शिल्पा की तरह विकास गुप्ता का भी पास्ट विवादों से घिरा हुआ ही रहा। शिल्पा के अलावा विकास का टीवी एक्टर पार्थ समथान के साथ की कंट्रोवर्सी कुछ ज़्यादा ही फेमस हुई थी। टीवी एक्टर पार्थ ने विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था और इसके अलावा उन्होंने विकास को लीगल नोटिस भी भेजा था, उस वक़्त एकता कपूर ने विकास का बचाव भी किया था। विकास और पार्थ का यह विवाद काफ़ी चर्चा में रहा था। उसके बाद विकास का शिल्पा के साथ हुआ विवाद अभी तक लोगों के जुबां पर है, लेकिन इन सबको नज़रअंदाज़ करते हुए अगर देखा जाए तो विकास एक मंझे हुए खिलाड़ी की तरह बिग बॉस 11 में अपना सिक्का जमाकर रखें हैं, अब देखना यह है की क्या विकास के फैंस उन्हें फिनाले तक ले जा पाते हैं ?

4. हितेन तेजवानी 

टीवी के पॉपुलर एक्टर हितेन तेजवानी ने जब बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया तो उनके फैंस में ख़ुशी की लहर सी दौड़ गई। बिग बॉस के शुरुआत से ही हितेन काफी सुलझे हुए दिखाई दिए, उनका अच्छा व्यवहार ना सिर्फ उनके फैंस को पसंद आ रहा है बल्कि घरवालों से भी हितेन का काफी अच्छा तालमेल है। शुरुआत में भले ही हितेन हर मैटर में कुछ नहीं बोलते थे लेकिन पहले हफ्ते के वीकेंड के वॉर में सलमान के पूछने और समझाने के बाद हितेन में काफ़ी परिवर्तन दिखाई दिया और वो सही-गलत में फर्क करके स्टैंड भी लेने लगें। हितेन अभी तक में सबसे समझदार कंस्टेस्टेन्ट के रूप में नज़र आये हैं और अगर ये आगे भी ऐसे ही रहे तो उन्हें टॉप फाइव से फिनाले तक पहुँचने से कोई नहीं रोक सकता।

5. अर्शी खान

किसी ने सोचा भी नहीं होगा की अर्शी खान बिग बॉस 11 में इतनी दूर तक आ जाएंगी। उनकी बिंदास अदाएं और बेबाक़ अंदाज़ लोगों को खूब भा रही हैं और दिन पर दिन उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है। भले ही घर के अंदर वो बहुत से कंटेस्टेंट्स को इर्रिटेटिंग लगती होंगी लेकिन बाहर ऑडियंस के लिए उनकी यही अदाएं एंटरटेनिंग होती है। लेकिन देखना यह है की क्या अर्शी अपनी इसी अंदाज़ से टॉप 5 में अपनी जगह बना पाती है या नहीं।

यह तो थे कुछ नाम जो टॉप 5 के लिस्ट के लिए डिज़र्विंग हैं क्या आपको भी लगता है की ये टॉप 5 के लिए डिज़र्विंग हैं और इनमें से किसको बनना चाहिए बिग बॉस 11 का विनर? ज़रूर बताएं। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon