Link copied!
Sign in / Sign up
16
Shares

वो सड़क पर दर्द से तड़प रही थी...जानिए क्या हुआ इस 17 साल की लड़की के साथ


  वो सड़क पर दर्द से तड़प रही थी, वो लहुलुहान थी, बावजूद इसके उसकी मदद को कोई आगे नहीं आया। 17 साल की इस नाबालिग ने इसी हालत में चलती सड़क पर बिना किसी मदद के एक बच्चे को जन्म दिया। जी हां...ये वाकया है झारखंड के चांडिल का, जहां एक 17 साल की नाबालिग ने सड़क पर अपने बच्चे को जन्म दिया।

जबकि जहां लडकी ने बच्चे को जन्म दिया वहां से कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर मात्र 100 कदम की दूरी पर ही था लेकिन फिर भी उसकी मदद करने के लिए कोई आगे नहीं आया और उसे सड़क पर ही बच्चे को जन्म देना पड़ा।

 

 

इस मामले पर नज़र तब दौड़ाई गई जब एक शख्स ने उसे सड़क पर देखा और पाया कि उसने सड़क पर ही बच्चे को जन्म दे दिया है, और उसके कपड़े खून में सने हैं।

 

उसी व्यक्ति ने इस पूरे दृश्य को बयां कि वो लड़की बहुत बुरी हालत में थी और दर्द से तड़प रही थी। वो इतने तेज़ दर्द में थी कि अपने बच्चे को उठा भी नहीं पा रही थी। वहां वो सड़क पर पड़ी हुई थी और आसपास से गाड़ियां गुज़र रही थीं। वो लड़की अपनी जगह से हिल भी नहीं पा रही थी।

 

 

वहीं कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताय था कि जब हमने उस लड़की की हालत देखी तो उसके आसपास कपड़ा बांध दिया था। यही नहीं, और जब हम उसे हेल्थ सेंटर लेकर गए तो वहां की नर्सों ने बच्चे और मां दोनों को ही भर्ती करने से मना कर दिया।

उनका कहना था कि बिना डॉक्टर की मंज़ूरी के लड़की को अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा सकता। ऐसा बताया जा रहा था कि उस लड़की को घर से निकाल दिया गया था, यही कारण था कि डॉक्टर ने भी उसकी मदद नहीं की।

दरअसल, लड़की एक लड़के से प्यार करती थी लेकिन उस लड़के ने उसे धोखा दे दिया था जब उसे प्रेग्नेंसी के बारे में पचा चला। लड़की की प्रेग्नेंसी की खबर को जानने के बाद उसके घरवालों तक ने उसका साथ नहीं दिया और उसे गुस्से में आकर घर से बाहर निकाल दिया था। से वो लड़की कभी मंदिर तो कभी रेलवे स्टेशन पर अपना गुज़र बसर कर रही थी। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon