Link copied!
Sign in / Sign up
9
Shares

विराट-अनुष्का के रिश्ते में छिपे हैं प्यार भरे कई राज़


सोमवार को इटली में विराट और अनुष्का ने सात फेरे लेकर सबको चौंका दिया। दोनों सदा के लिए एकदूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपनी प्यारी तस्वीर ट्वीट करके अपने चाहने वालों तक यह न्यूज़ पहुंचाई। दोनों की ख़ुशी उनके चहरे पर साफ़ झलक रही थी लेकिन उनके इस रिश्ते का सफर इतना आसान भी नहीं था। हर आम कपल्स की तरह उन्होंने भी देखे कई उतार-चढ़ाव। आज इस ब्लॉग के ज़रिये हम बता रहे हैं की विराट और अनुष्का के रिश्ते से कपल्स को कैसे मिल सकती है हमेशा साथ रहने के गोल।

 

1. सबके सामने किया इज़हार

आजकल सोशल मीडिया हर किसी के लिए बहुत ज़रूरी है और हर कोई अपनी छोटी से छोटी बात सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं लेकिन जब बात रिलेशनशिप की आती है तो कई लोग इसके बारे में सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करने से घबराते हैं लेकिन विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अनुष्का की फोटो पोस्ट करके अपने प्यार और कमिटमेंट का इज़हार सबके सामने किया।

2. हर वक़्त दिया साथ

जब अनुष्का विराट के लाइफ में आयी तो दोनों के अच्छे वक़्त भी आये और बुरे भी, एक वक़्त आया था जब विराट का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं हो रहा था तब इस चीज़ के लिए लोग अनुष्का को ब्लेम कर रहे थे और उनसे सवाल पूछते थे। सोशल मीडिया में कई ट्रॉल्स भी होते थे लेकिन उस वक़्त विराट ने अनुष्का का समर्थन करके सबका मुँह बंद कर दिया। विराट ने यह भी कहा कि उनके परफॉर्मेंस से अनुष्का का कोई लेना-देना नहीं है। इससे विराट का अनुष्का की ओर केयरिंग बिहेवियर साफ़ झलकता है।

3. नहीं हटे पीछे

एक वक़्त ऐसा आया था जब विराट और अनुष्का की ब्रेअकप की ख़बरों से सोशल मीडिया का बाज़ार गर्म था, यह वो वक़्त था जब अनुष्का और विराट रिलेशनशिप के बुरे वक़्त से गुज़र रहे थे। लेकिन इन सबसे ऊपर उठकर विराट और अनुष्का ने सबको गलत साबित कर दिया और अपने रिश्ते की मज़बूती को सबके सामने एकदूसरे के साथ आकर दिखाया।

4. प्रोफेशन और प्यार को रखा बैलेंस

रिश्ते के शुरुआत से ही अनुष्का और विराट ने प्रोफेशनल लाइफ और लव लाइफ के बीच एक सही बैलेंस बनाकर रखा। दोनों के हेक्टिक लाइफ से जब भी वक़्त मिलता दोनों एक दूसरे के परफॉरमेंस की ज़रूर सराहना करते, अनुष्का को जब शूटिंग से वक़्त मिलता वो विराट का मैच देखने पहुँच जाती और विराट भी अनुष्का के नए फिल्म के बारे में ट्विटर पर उनकी सराहना ज़रूर करते।

5. इन्सेक्युरिटी की नहीं रही जगह, खुलकर किया एकदूसरे की तारीफ़

दोनों ही ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा हैं लेकिन कभी भी दोनों के बीच इन्सेक्युरिटी नज़र नहीं आयी। विराट और अनुष्का ने खुलकर हर जगह एकदूसरे की तारीफ की और दुनिया की फ़िक्र ना करते हुए दोनों एकदूसरे के साथ फ़ोटो क्लिक कराते वक़्त भी कोई झिझक महसूस नहीं की । एकदूसरे का सम्मान और एकदूसरे के साथ दोस्ती भी खूब नज़र आयी दोनों में।

अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ रहते वक़्त इन बातों को ध्यान में रखेंगे तो आपके रिश्ते की डोर और भी ज़्यादा मज़बूत होगी और आपदोनों का प्यार और भी ज़्यादा गहरा होगा। 

विराट-अनुष्का की शादी की वीडियो और तस्वीरें ज़रूर देखें - https://www.tinystep.in/blog/anushka-aur-virat-ne-liye

 

 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon