Link copied!
Sign in / Sign up
3
Shares

(video)सलमान, रणवीर ने भी लिया तैमूर अली खान को गोद में और साथी ही जानें वह किन पर गए हैं ?

 

कोई इनकार नहीं कर सकता कि आजकल सारे शहरों में तैमूर अली खान पटौदी की ही बात हो रही है। जब से उनके जन्म की खबर मिली, तब से वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और अचानक हर कोई बॉलीवुड के इस छोटे राजकुमार के बारे में बात कर रहा है ।

हालांकि, भारत के ट्विटर के एक बड़े हिस्से ने सैफ और करीना पर गुस्सा निकाला क्योंकि उन्होंने अपने बच्चे का नाम तैमूर रखा जिसका नाम इतिहास में एक कट्टर राजा के रूप में दर्ज़ है |  लोगों का  सोंचना था कि  सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का ऐसा नाम रखना गलत  है।

चाहे लोगों ने कितना ही क्रोध क्यों ना प्रकट किया हो , एक बात साफ़ है  तैमूर अली खान ने सीख लिया है कि बोलना सीखने से पहले  कैसे इंटरनेट पर छा जातें हैं ?

इस सब के बीच, एक सवाल है सबकी जुबान पर है कि तैमूर अली खान की शक्ल किससे मिलती है?

उन सभी के लिए जो हवा में अनुमान लगा रहे हैं, यहां  कुछ बातों का जिक्र है जिससे पता चल पायेगा कि कपूर और खान परिवार क्या महसूस करते हैं?

अपने एक हालिया इंटरव्यू में, सैफ को पूछा गया कि तैमूर किसके जैसा दिखता है इस बारे में वे क्या सोचते हैं ? और उन्होंने कहा, "मेरी मां (शर्मिला टैगोर) का मानना ​​है कि तैमूर डब्बू जी जैसा दिखता है ( रणधीर कपूर को प्यार से डब्बू कहा जाता है)।"

पूछे जाने पर कि क्या दो परिवारो (कपूर और खान) के अलग विचार है तो उन्होंने उत्तर दिया, "नहीं, हम सभी को लगता है कि वह एक कपूर की तरह दिखता है। लेकिन हाँ, मुझे लगता है कि उसकी आँखें मेरी तरह हैं।"

खैर, खान और कपूरों को जो भी लगता है कि तैमूर किसके जैसा दिखता है , हम पूरी तरह से सहमत हैं कि तैमूर एक प्यारा बच्चा है |

ज़रूर शेयर करें -

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon