Link copied!
Sign in / Sign up
0
Shares

रिलीज़ के एक दिन पहले 'वीरे दी वेडिंग' को लगा झटका - इस जगह हो गई बैन


जल्द ही करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया स्टारर 'वीरे दी वेडिंग' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। लेकिन ऐसा लग रहा है यह फिल्म बड़े पर्दे पर आने से पहले ही विवादों में घिरने लगी है। फिल्म के बोल्ड विषय के चलते बहुत से लोगों को यह कुछ ख़ास रास नहीं आ रही है और अब शायद कारोबार के मामले में इस फिल्म को पकिस्तान में नुकसान हो सकता है, क्योंकि पकिस्तान में इस फिल्म पर पाबंदी लगा दी गई है।

1st जून को सिनेमाघरों में नज़र आने वाली यह फिल्म पकिस्तान में बैन कर दी गयी है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स (CBFC) ने फिल्म पर अश्लील भाषा और इसके बोल्ड और आपत्तिजनक डायलॉग्स के वजह से इस पर पाबंदी लगा दी है। हालांकि करीना कपूर खान ने फिल्म के प्रोमोशन के वक़्त कहा था कि लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रही है क्योंकि इसकी भाषा थोड़ी अलग है और यह यह एक प्रगतिशील फिल्म है।

फिल्म को ए - सर्टिफिकेट भी मिल चुकी है, इस फिल्म के बचाव में करीना और सोनम ने यहां तक कहा कि फिल्म में वो सब दिखाया गया है जो हमारे निजी ज़िन्दगी में होते हैं। इस फिल्म के ज़रिए करीना कपूर खान दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। यह फिल्म चार दोस्तों की कहानी पर आधारित है, जिसमें से एक दोस्त 'कालिंदी' जिसका किरदार करीना कपूर खान अदा कर रही हैं, उसकी शादी हो रही होती है और इसी में इन चारों दोस्तों की ज़िन्दगी में क्या उतार-चढ़ाव आते हैं, वही है 'वीरे दी वेडिंग। '

इसके अलावा मज़ेदार बात तो यह है कि जिस दिन सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है, ठीक उसी दिन सोनम के भाई हरसवर्धन कपूर की फिल्म भी 'भावेश जोशी सुपरहीरो' भी रिलीज हो रही है। अब देखना यह है कि दोनों भाई-बहन के फिल्मों में से कौन सी फिल्म लोगों को ज़्यादा पसंद आती है और पापा अनिल कपूर किसकी फिल्म पहले देखने जाते हैं।

'वीरे दी वेडिंग' में 'परमानेंट रूममेट' में मिकेश का किरदार निभाने वाले सुमीत व्यास भी मुख्य किरदार निभाते नज़र आएंगे, इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं। अब देखना यह है कि यह फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon