Link copied!
Sign in / Sign up
13
Shares

टीवी की इन मशहूर जोड़ियों का अलग होना था फैंस के लिए काफ़ी शॉकिंग


आए दिन बॉलीवुड में रिश्ते टूटने और जुड़ने की खबरें आती रहती है आज किसी का लिंकअप तो कल किसी का ब्रेअकप होता रहता है। लेकिन आज हम चर्चा कर रहे हैं छोटे परदे के कपल्स की। बॉलीवुड की तरह ही छोटे पर्दे के टीवी स्टार्स की भी फैन फॉलोविंग कुछ कम नहीं है और उनके भी लिंकप्स और ब्रेकप्स की कम चर्चा नहीं होती। आज इस ब्लॉग के ज़रिये हम ऐसी कुछ टीवी की जोड़ियों की बात कर रहे जिनका अलग होना उनके फैंस के लिए काफ़ी शॉकिंग था।

1. दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा

 

ज़ी टीवी के मशहूर शो 'बनु मैं तेरी दुल्हन' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले दिव्यांका और शरद शो के दौरान काफ़ी करीब आये और बाद में दोनों कई सालों तक एक दूसरे के साथ रिश्ते में रहे। लेकिन इतने वक़्त साथ रहने के बाद भी शरद का शादी को लेकर कोई फैसला ना लेना दोनों की ब्रेअकप की वजह बन गयी। दोनों की अलग होने की ख़बरों ने उनके फैंस को काफ़ी निराश किया।

2. अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

 

 

एक वक़्त की छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी अंकिता और सुशांत की लव स्टोरी की शुरुआत ज़ी टीवी के शो 'पवित्र रिश्‍ता' से हुई थी और फिर सुशांत ने एक रियलिटी शो के दौरान अंकिता को नैशनल टेलीविज़न पर सबके सामने प्रोपोज़ भी किया था। उसके बाद काफ़ी दिनों तक सबकुछ ठीक रहा और दोनों जल्द शादी भी करने वाले थे लेकिन साल 2016 में उनका छः सालों का पवित्र रिश्ता टूट गया और उनकी इस खबर से उनके फैंस को भी काफ़ी शॉक लगा।

3. काम्या पंजाबी करण पटेल

 काम्या पंजाबी और करण पटेल की डेटिंग की ख़बरों ने भी खूब लोगों का ध्यान खींचा। दोनों बहुत लंबे वक़्त तक साथ रहे और उनके फैंस को लगा भी था की वो जल्द ही शादी करेंगे लेकिन उसी वक़्त 2015 में दोनों की ब्रेअकप की खबरें आ गई।

4. नंदिश संधू और रश्मि देसाई

कलर्स टीवी के मशहूर शो 'उतरन' से रश्मि और नंदिश की प्यार की शुरआत हुई। दोनों की जोड़ी काफ़ी क्यूट थी और लोगों को काफ़ी पसंद भी थी। दोनों की करीबियां बढ़ी और दोनों ने शो के दौरान शादी भी कर ली लेकिन वक़्त के साथ-साथ दोनों की शादी में बहुत सी नोंक-झोंक शुरू हो गई लेकिन इन्हीं बातों को ग़लत साबित करने के लिए उन्होंने साल 2015 में 'नाच बलिये 7' में हिस्सा भी लिया लेकिन अफ़सोस इस शो के बाद ही दोनों अलग हो गए।

5. जूही परमार और सचिन श्रॉफ

स्टार प्लस के शो 'कुमकुम' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जूही परमार ने साल 2009 में एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की थी और फिर साल 2013 में उनकी बेटी समायरा का जन्म हुआ उसके बाद भी सबकुछ ठीक था लेकिन पिछले साल ही ख़बर आयी की जूही और सचिन अलग हो रहे हैं। उनके आठ साल की शादी के बाद अब वो तलाक़ लेने जा रही है, जूही 'बिग बॉस 5' की विजेता भी रह चुकी है। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon