Link copied!
Sign in / Sign up
5
Shares

सुष्मिता सेन के साथ 15 साल के लड़के ने किया था कुछ ऐसा - खुद सुष्मिता ने किया खुलासा


आज जब हमारा समाज इतना आगे निकल गया है, जहां मोबाइल फ़ोन से लोग दुनिया के किसी भी कोने में अपने रिश्तेदार को देख और उनसे बात कर सकते हैं। वहीं उनकी खैरियत का पता भी लगा सकते हैं, लेकिन जब बात आती है लड़कियों की सुरक्षा की तो आज भी हमारे समाज में कई सवाल उठते है।आए दिन लड़कियों, महिलाओं और यहां तक की छोटी बच्चियों के साथ होने वाले जुर्म हर किसी को झकझोर देते हैं।

हर कोई कहीं ना कहीं ये सोचता होगा कि सिर्फ आम महिलाएं ही इन चीज़ों का शिकार होती है, क्योंकि बात करें अगर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तो कई लोग समझते हैं कि वो तो हमेशा सिक्योरिटी और बॉडीगार्ड्स के साथ नज़र आती हैं तो शायद ही कभी उन्होंने इस तरह की परिस्थिति का सामना किया होगा । लेकिन, जो कोई भी लोग ऐसा सोचते हैं तो वो गलत हैं क्योंकि कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी इस तरह की परिस्थिति का सामना कर चुकी हैं और उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के मीडिया के साथ हुए बातचीत में ये बात खुलकर सामने आयी।

कुछ वक़्त पहले जब सुष्मिता सेन एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची और इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की, लेकिन इसी बातचीत में उन्होंने एक ऐसा वाकया सबके साथ शेयर किया जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी। सुष्मिता ने कुछ महीने पहले अपने साथ हुए छेड़छाड़ की बात सबको बताई, उन्होंने कहा, 'जब वो एक अवार्ड फंक्शन में शिरकत की थी और इसी दौरान महज़ 15 साल के एक लड़के ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। उस बच्चे को लगा कि आस-पास काफी भीड़ है तो सुष्मिता को इसका पता नहीं चलेगा, लेकिन वो गलत था। सुष्मिता ने अपने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया और वो यह देखकर हैरान रह गई कि वो महज़ एक 15 साल का बच्चा था।'

इसके बाद सुष्मिता ने बताया कि, उन्होंने उसकी गर्दन पकड़ी और उसे उस भीड़ से थोड़ी दूर ले गई और उससे कहा कि अगर वो चिल्लाकर लोगों को ये बात बताती तो उसकी लाइफ ख़त्म हो जाती। सुष्मिता के इन बातों को सुनकर पहले तो वो लड़का अपने किये गए हरकत से इंकार करने लगा, लेकिन जब सुष्मिता ने उसे जोर देकर पूछा तो उसे अपनी गलती का एहसास हो गया और उसने सॉरी बोलते हुए कहा कि अब वो ये गलती दुबारा नहीं करेगा। सुष्मिता ने भी उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया क्योंकि वो जानती थी कि वो एक 15 साल का लड़का है, जिसे ये नहीं सिखाया गया कि ऐसी हरकत करना अपराध है, कोई मनोरंजन नहीं। मीडिया से बात करते वक़्त सुष्मिता की आंखे छलक पड़ी, उनकी बातों से ये पता चल रहा था कि वो आज के समाज की इस स्थिति से कितनी आहत हैं। देखें ये वीडियो -

 

वीडियो सौजन्य - मूवी टॉकीज़ (Movie Talkies)

सुष्मिता का नाम बॉलीवुड के कई मशहूर हस्तियों में शुमार करता है, भले ही वो ज़्यादा फिल्मों में नज़र नहीं आती, लेकिन लोग उनकी सादगी और सरल स्वभाव के चलते उन्हें ज़्यादा पसंद करते हैं। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon