Link copied!
Sign in / Sign up
2
Shares

बोनी कपूर के साथ खुश नहीं थी श्रीदेवी, मौत के बारे में अंकल ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत हुए कई दिन हो गए हैं लेकिन इस हादसे से जुड़ी कुछ ना कुछ नई बातें सामने आती ही जा रही हैं। सबसे पहले कहा जा हा था कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अटैक से हुई लेकिन बाद में फोरेंसिक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि उनकी मौत का कारण था बाथरूम के बाथटब में डूबना।

लेकिन इसके बावजूद भी उनकी मौत से संबंधित कुछ ना कुछ बातें सामने आ रही हैं। हाल ही में श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने कई सारे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जिसमें उन्होंने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर पर जमकर निशाना साधा है।

उनका कहना है कि श्रीदेवी श्रीदेवी बोनी कपूर की वजह से काफी दर्दभरी ज़िंदगी जी रही थीं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि बोनी के साथ श्रीदेवी खुश नहीं थीं।

यही नहीं, श्रीदेवी के अंकल ने इतना भी बताया कि श्रीदेवी की मां कभी भी बोनी कपूर को पसंद नहीं करती थीं। उन्होंने बताया कि श्रीदेवी की मां कभी नहीं चाहती थीं कि वो बोनी कपूर से शादी भी करें।

श्रीदेवी के अंकल के मुताबिक ‘’श्रीदेवी की मां बोनी को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं और जब भी बोनी उनकी मां के सामने आते थे तो वो उनसे बुरा बर्ताव करती थीं। वो चाहती थीं कि श्रीदेवी बोनी से शादी ना करें लेकिन वो दोनों एक-दूसरे को चाहते थे और दोनों थे फाइनली शादी कर ली।''

यही नहीं, श्रीदेवी के अंकल ने इंटरव्यू के दौरान आगे बोलते हुए कहा ‘’एक बार बोनी कपूर को फिल्मों में काफी नुकसान भी हुआ था जिसकी वजह से श्रीदेवी की काफी प्रॉपर्टी बेचनी पड़ी, जिसका श्रीदेवी को हमेशा काफी दुख रहा।’’ 

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि श्रीदेवी का अपने रिश्तेदारों के साथ में खट्टा मीठा अनुभव रहा। वहीं उन्होंने श्रीदेवी की सर्जरी के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि श्रीदेवी अपने लुक को लेकर काफी कॉन्शियस रहती थीं और उन्होंने अपनी नाक सर्जरी कराई थी। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon