Link copied!
Sign in / Sign up
1
Shares

श्रीदेवी ही नहीं, इन सितारों की भी हुई बाथरूम में मौत


बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का कल अंतिम संस्कार कर दिया गया है। उनके अंतिम दर्शन के लिए तमाम बड़े-बड़े सितारे आए थे और इसी के साथ फैन्स की भी भीड़ ज़बरदस्त थी।

आपको बता दें कि श्रीदेवी ने दुबई में अंतिम सांस ली थी जहां वो मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने गई थीं जहां बाथरूम में बाथडब में उनकी मौत हो गई। फोरंसिक रिपोर्ट के मुताबिक उनके शरीर में एल्कोहोल की मात्रा पाई गई थी जिस कारण बाथरूम में उनका बैलेंस बिगड़ा और वो बाथटब में गिर गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

बहरहाल, आपको बता दें कि श्रीदेवी पहली ऐसी सेलेब्रिटी नहीं हैं जिनकी बाथरूम में मौत हुई हैं। इससे पहले कई सेलेब्स बाथरूम में अपना दम तोड़ चुके हैं। इनमें ज्यादातर विदेशी सेलेब्स हैं जिनकी मौत बाथरूम में हुई है। आज हम आपको बताएंगे उन्हीं सेलेब्स के बारे में जिनकी बाथरूम में मौत हुई है...जानिए आप भी....

एलविस प्रेसली

ये ‘द किंग’ के नाम से मशहूर थे। ऐसा कहा जाता है कि इनकी मौत भी ड्रग्स के ओवरडोज़ के कारण हुई थी। एलविस मशहूर सिंगर थे। इनकी डेड बॉडी मेम्फिस में इनके ग्रेसलैंड मेन्शन के बाथरूम में पाई गई थी।

जिम मोरिसन

यह मशहूर बैंड ‘द डोर’ के लीड सिंगर थे। 28 साल की उम्र में यह भी बाथटब में मृत अवस्था में पाए गए थे। सूत्रों की मानें तो इनकी मौत किन कारणों से हुई इसका पता आज तक नहीं चल पाया है।

क्लाउड फ्रेंकोइस

इन्हें फ्रांस का ‘नेशनल ट्रेज़र’ भी कहा जाता था। इनकी भी बाथटब मौत तब हुई जब वो बाथरूम में बल्ब लगाने के लिए पानी से भरे बाथटब में खड़े हुए और उन्हें करंट लगा जिस कारण उनकी मौत हो गई।

ज्यूडी गारलेंड

हॉलीवुड अभिनेत्री ज्यूडी गारलेंड की मौत भी इन्हीं परिस्थितियों में हुई थीं। इसका कारण ड्रग्स का ओवरडोज़ बताया जाता है।

लेनी ब्रूस

लेनी ब्रूस मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन के साथ-साथ एक बेहतरीन लेखक भी थे। इनकी मौत मॉरफिन के ओवरडोज़ लेने के कारण हुई थी और इनकी डेड बॉडी इनके घर के बाथरूम में मिली थी।  

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon