Link copied!
Sign in / Sign up
4
Shares

जानिये क्यों थे सोनम कपूर के लिए उनके शादी के गहने इतने स्पेशल - वजह जानकर आप भी हो जायेंगे इमोशनल


हाल ही में बॉलीवुड की फैशन डिवा सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गई और इस शादी में कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। सोनम और आनंद बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे, सोनम ने डिजाइनर अनामिका खन्ना का डिज़ाइन किया रेड ट्रडीशनल लहंगा पहना था और वो बहुत ही प्यारी लग रही थीं।

इसके साथ ही साथ सोनम ने हेवी ज्वेलरीज़ के साथ अपना लुक कम्पलीट किया था और इन्हीं हेवी ज्वेलरीज़ में से एक था उनका मांगटीका। सोनम ने हेवी लेयर्ड मांगटीका पहना था जो उनपर काफी ज़्यादा सूट कर रहा था, लेकिन क्या आपको पता है कि इस मांगटीके के पीछे बहुत इमोशनल वजह है जिस कारण सोनम ने इसे अपने डी-डे के लिए चुना।

सोनम ने शादी में अपने माँ के गहने पहने थे और उन्हीं में से एक था यह मांगटीका जो उनकी शोभा बढ़ा रहा था। सोनम की मम्मी सुनीता कपूर एक ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं और उनके पास बहुत सी ट्रेडिशनल गहने हैं और सोनम को अपनी माँ के साड़ियों और गहनों से बहुत लगाव है और इसी कारण सोनम ने अपने माँ के गहनों को पहनकर शादी की रस्में अदा की।

सोनम के शादी के बाद मुंबई के लीला होटल में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी। सोनम जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर के साथ नज़र आएंगी और इसके अलावा वो रणबीर कपूर के फिल्म 'संजू' में भी एक अहम भूमिका निभाती नज़र आएंगी। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon