Link copied!
Sign in / Sign up
6
Shares

शादी से पहले भारती और हर्ष ने लिया माता का आशीर्वाद - रखवाई माता की चौकी


टीवी की दुनिया की सबसे फेवरेट कॉमेडियन भारती सिंह बहुत जल्द अपने मंगेतर हर्ष के साथ तीन दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली है और खास बात तो यह है की उनकी शादी गोवा में होने जा रही है। चूड़े की रस्म के साथ-साथ भारती की शादी की रस्मों ने दस्तक दे दी है और इससे पहले की लव बर्ड्स गोवा के लिए निकलते उन्होंने 29 नवंबर को माता की चौकी रखवाई जिसमें भारती और हर्ष ने अपने नए ज़िन्दगी की शुरुआत से पहले माता रानी का आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर भारती और हर्ष का परिवार और बहुत से सितारों ने शिरकत की। टीवी के सितारे ऋत्विक धनजानी अपनी खास मित्र आशा नेगी के साथ दिखें, वहीं मोना लिसा अंतारा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ आयीं, इनके अलावा कॉमेडियन मुबीन सौदागर ने भी शिरकत की। सोशल मीडिया में भारती और हर्ष की काफी तसवीरें वायरल हो रही हैं। इस अवसर पर हर्ष और भारती दोनों ही इंडियन अवतार में खूब जच रहे थे, जहां हर्ष रॉयल ब्लू डिज़ाइनर शेरवानी में प्रिंस से कुछ कम नहीं लग रहे थे तो वहीं भारती लाइट पिंक कलर के लहंगे में बहुत ही क्यूट लग रहीं थी। आप भी देखें ये तस्वीरें -

भारती और हर्ष ने कुछ महीने पहले ही इंगेजमेंट की थी और वो नच बलिये 8 में भी दिखे थे। 

भारती की शादी बहुत ही खास होने वाली है क्यूंकि सुनने में आया है की इस वेडिंग में बॉलीवुड के मशहूर सितारे जैसे - शाहरुख़ खान, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, करन जोहर, मलाइका अरोरा जैसी हस्तियां भी शामिल हो सकते हैं क्यूंकि भारती ने इन्हें स्पेशल इनविटेशन भी दिया है।

शादी के बाद हर्ष और भारती एक महीने के हनीमून पर यूरोप जाने का प्लान बना चुके हैं। अब तो बस इंतज़ार है भारती की बारात का जब हर्ष और भारती शादी के बंधन में हमेशा के लिए बंध जाएंगे। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon