Link copied!
Sign in / Sign up
9
Shares

सेक्स के दौरान ये काम कर सकते हैं आपका मज़ा किरकिरा


  सेक्स एक ऐसी शारीरिक क्रिया होती है जो हर व्यक्ति के लिए ज़रूरी होती है। इससे ना सिर्फ शारीरिक सुख मिलता है बल्कि कई तरह के मानसिक सुकून भी सेक्स से महसूस किए जाते हैं। जिन जिन लोगों ने इसका आनंद उठाया है वो इसके फायदे अच्छी तरह समझ सकते हैं और जिन लोगों ने सेक्स नहीं किया वो इसका अनुभव करने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। आपको बता दें कि सेक्स ऐसी क्रिया है जिसे करने के बाद तनाव भी काफी हद तक दूर होता है।

आज के ज़माने में लोग सेक्स पर खुलकर बात करने लगे हैं। यह ऐसा पल होता है जब एक कपल एक-दूसरे में खो जाता है और अपने इस पल को काफी एंजॉय करता है। और अगर ऐसे में इस पल को और भी रोमांटिक तरीके से एंजॉय किया जाएगा तो बात ही क्या है।

 

बहुत से लोग सेक्स के दौरान इस कद्र खो जाते हैं कि उन्हें अपनी गतिविधियों पर काबू ही नहीं होता। कुछ लोगों को सेक्स के दौरान आंहें भरने की आदत होती है तो कुछ को बाइटिंग करने की। 

अधिकतर सभी को सेक्स के कुछ ऐसे टिप्स पता होते हैं जिनसे सेक्स ज्यादा मज़ेदार हो सकता है। हालांकि कभी-कभी हम जिन टिप्स से कुछ ज्यादा ही उम्मीद लगा लेते हैं वो पॉपुलर होने के बावजूद भी इतने कारगार साबित नहीं होते। आज हम आपको इस लेख में बताएंगे कि ऐसे कौन कौन से काम हैं जो आपको सेक्स के दौरान करने से बचने चाहिए। पढ़िए आप भी विस्तार सें...

न ट्राई करें ये सेक्स टिप्स

हम सभी को सेक्स के कुछ ऐसे टिप्स पता होते हैं जिनसे सेक्स ज्यादा एक्साइटिंग हो सकता है। हालांकि कभी-कभी हम जिन टिप्स से कुछ ज्यादा उम्मीद लगा लेते हैं वे किसी काम के साबित नहीं होते। यहां हैं ऐसे ही कुछ टिप्स जो हैं तो बहुत पॉप्युलर हैं हालांकि उतने कारगर नहीं...

सेक्स के समय आवाजें निकालना

बहुत से लोगों की आदत होती है कि जब वो सेक्स कर रहे होते हैं तो वो इस दौरान इतने मदहोश हो जाते हैं कि सेक्सी आवाज़ें और आंहें भरने लगते हैं। लेकिन ऐसा करना आपको तब शर्मिंदा कर सकता है जब अाप ज्वाइंट फैमिली में रहते हों। ऐसा करने पर आपकी आवाज़ें हो सकता है कि आपके घरवालों तक पहुंच जाए या पड़ोसियों तक पहुंच जाए। ज्यादा जोर से आवाज़ें करने से पड़ोसियों के साथ आपका मूड भी खराब हो सकता है।

 स्क्रैचिंग और बाइटिंग

इसी तरह सेक्स के दौरान कुछ लोग अपने पार्टनर को बाइट करना काफी पसंद करते हैं। इसके साथ इस दौरान एक-दूसरे को स्क्रैचिंग भी कर देते हैं। अगर ये स्क्रैचिंग हल्की फुल्की हो तो ठीक है लेकिन ज्यादा एक्साइटमेंट में अापके पार्टनर को चोट पहुंच सकती है।

ना करें गाड़ी में सेक्स

भले ही गाड़ी में सेक्स का आइडिया कुछ लोगों को काफी एक्साइटिंग लगता है लेकिन अगर आपका पार्टनर ड्राइव कर रहा है तो ऐसा करना काफी खतरनाक हो सकता है। ऐसा ज़रूरी नहीं कि जो आप टीवी में देखते हैं वो असल ज़िंदगी में भी उतना ही एक्साइटेड हो। इसलिए कार में सेक्स रने का इरादा छोड़ें। 

ज्यादा रूड ना बनें

चूंकि हर रिलेशनशिप में एक डॉमिनेटिंग पार्टनर होता है लेकिन इस दौरान सेक्सी और डोमिनेटिंग होने का मतलब ये नहीं है कि आप इतने रूड हो जाएं कि मूड ही खराब हो जाए।

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon