Link copied!
Sign in / Sign up
7
Shares

सर्दियों में कुछ इस तरह गर्मायें अपने रिश्ते को


यश राज के मूवीज़ में वो सर्दियों के मौसम में बर्फ़ से ढके पहाड़, वो खूबसूरत वादियाँ और इन सबके बीच कपल्स का वो रोमांस। उफ़, यह कल्पना किसी भी जोड़े के भावनाओं को बढ़ाने के लिए काफी है। सर्दियों के मौसम को काफी रोमांटिक मौसम माना गया है और यही रोमांटिक मौसम बहुत जल्द दस्तक देने वाला है। महसूस कीजिये उस वक़्त को जब आप और आपका हमसफ़र शाम के वक़्त एक ही कम्बल में बैलकनी में बैठकर गरमा-गर्म चाय या कॉफ़ी की चुस्की ले रहे हों । और बाहर की ठंडी-ठंडी हवा आप दोनों के अंदर सिहरन पैदा कर दे। यह एहसास ही काफी है आपके और आपके पार्टनर के अंदर वो पहला सा प्यार और वो रोमांटिक सा फ़ील जगाने के लिए। अगर बहुत दिनों से आप और आपके पार्टनर ने कुछ प्यार के पल साथ नहीं बिताये हैं तो भरपूर मौका उठाये इस मौसम का और फिर से ताज़ा कर लीजिये अपने रिश्ते को। बाहर कोहरे की चादर और अंदर आप और आपका पार्टनर एक चादर में एकदूसरे को छेड़ते हुए, एकदूसरे के साथ कोज़ी और लेज़ी लम्हें बिताते हुए। अपने रोमांस और प्यार की गाड़ी को आगे बढ़ाएं और हमेशा के लिए इस सर्दी के मौसम को यादगार बना लें। इस सर्दी के मौसम में अपने सेक्स लाइफ को और भी रंगीन बनाएं और ऐड करें नीचे दिए गए कुछ सरप्राइज़ेज़।

1. गर्म पानी का शावर लाये आपके सेक्स लाइफ में पॉवर

सर्दियों के मौसम में गर्म या गुनगुने पानी का शावर किसी जन्नत से कम नहीं और ये वक़्त तब और खास हो जाता है जब आपके साथ आपका पार्टनर हो। पूरे दिन ऑफिस में बिताने के बाद जब आपके पार्टनर घर आएंगे तो गर्म पानी के शॉवर से आपके पार्टनर को एक अलग ही ताज़गी मिलेगी और अगर उसी समय आप उनका साथ दे दें तो बात ही कुछ और होगी।

2. आग जलाकर ठण्ड में करें प्यार

ऐसे तो पति-पत्नी के रिश्ते के बिच की गर्माहट ही काफ़ी है किसी भी ठंड को मारने के लिए। परन्तु, अगर कड़ाके की ठण्ड में आप माहौल को और रोमांटिक बनाना चाहते हैं तो रूम में हल्की सी आग जलाकर अपने पार्टनर को अपने साथ कम्बल में लेकर उस पल का लुत्फ़ उठाएं और बना ले इस पल को हमेशा के लिए यादगार।

3. मज़ा उठाये रजाई के अंदर के रोमांस का

गर्म रूम में आप और आपका पार्टनर एक ही रजाई के अंदर एकदूसरे के गर्म एहसास को महसूस कर के अपने रोमांस को आगे बढाकर उसे चरम सीमा तक पहुंचाए। यह वो खुशनुमा पल है जब आपदोनो के बीच कोई नहीं होता, बस आप और आपके पार्टनर का साथ आपके रिश्ते के लिए एक अलग ही एहसास है।

4. रूम में लगाएं सेंटेड कैंडल्स

वो भीनी-भीनी सी खुसबू जो आप में और आपके पार्टनर में एक फ्रेश और एनर्जेटिक फ़ील भर देगा जो आपको एकदूसरे के और करीब ले आएगा। अगर आपके पास कोई अच्छी परफ्यूम है तो उसे भी लगाएं जिससे आपके पार्टनर तुरंत ऑन हो जाएंगे।

5. रेड वाइन जो लाएगा आपके पर्सनल लाइफ में शाइन

बेड पर आने से पहले रेड वाइन का सिप लेना न भूलें, यह कामोत्तेजक का काम करती है। यह गर्मी देने के साथ-साथ कमाल का असर दिखाती है और यह न आपको गर्माहट देगी बल्कि आपके रिश्ते में भी गर्माहट लाएगी ।

तो इस सर्दी के मौसम में आज़माएं ये कुछ टिप्स और ताज़ा कर लें अपने रिश्ते को।

हैप्पी विंटर !

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon