Link copied!
Sign in / Sign up
5
Shares

संजू की ट्रेलर देखकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे आपके - इंतज़ार हुआ ख़त्म देखें ट्रेलर


फाइनली इंतज़ार ख़त्म हुआ और सामने आ गई संजय दत्त की जीवनी पर आधारित फिल्म 'संजू' का ट्रेलर। कुछ दिनों पहले ही इसका टीज़र रिलीज़ किया गया था और उसी वक़्त से लोगों में इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। यह ट्रेलर दमदार डायलॉग्स, कॉमेडी और साथ ही साथ इमोशनल सीन्स से भरा है, इसमें संजय दत्त के जीवन के कई ऐसे पहलु भी दिखाए गए हैं जिसकी लोगों को उम्मीद तक नहीं थी। ट्रेलर में कई ऐसे सीन्स हैं जिसे देखकर दर्शक ज़रूर चौंक जाएंगे। नहीं होता यकीन तो देखें 'संजू' का ट्रेलर।

 

फिल्म में अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, विककी कौशल, दिया मिर्ज़ा, परेश रावल मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। ट्रेलर में परेश रावल शानदार डायलॉग के साथ एंट्री करते नज़र आ रहे हैं, फिल्म में परेश संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के किरदार में नज़र आ रहे हैं। वहीं अनुष्का का एक नया लुक और नया अंदाज़ सामने आया, वो एक बार फिर एक दमदार जर्नलिस्ट के रूप में नज़र आएँगी, दूसरी ओर सोनम कपूर संजय दत्त की पत्नी के रोल में नज़र आएंगी। इसके अलावा विक्की कौशल संजय दत्त के दोस्त के किरदार में नज़र आएंगे।

जैसा कि आपने देखा ट्रेलर की शुरुआत ही संजय दत्त बने रणबीर कपूर के डायलॉग से होती है और जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है संजय दत्त के जीवन के कई रंग नज़र आने लगते हैं, जेल के कुछ सीन्स को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। इतना ही नहीं ट्रेलर में एक जगह संजय दत्त बने रणबीर कपूर को यह कहते देखा गया कि मैं टेररिस्ट नहीं हूं। ट्रेलर में कई जगहों में संजय दत्त को पुलिस से और गुंडों से मार खाते हुए दिखाया गया है, जो कि कई लोगों के लिए शॉकिंग हो सकता है। इस फिल्म से संजय दत्त के जीवन से जुड़े विवादों की कई परतें खुलेगी और उनके फैंस को कई सवालों के जवाब भी मिलेंगे। इस फिल्म के ट्रेलर से ही रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग की झलक देखने को मिल रही है।

इस ट्रेलर के रिलीज़ के बाद तो लोगों में इस फिल्म के लिए और ज़्यादा उत्सुकता बढ़ गई है। इसको डायरेक्ट किया है राजकुमार हिरानी ने। संजय दत्त और हिरानी की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है और अब देखना यह कि इस फिल्म को लोग कितना पसंद करते हैं। यह फिल्म 29 जून को सिनेमघरों में दस्तक देने वाली है। 

वीडियो सौजन्य - फॉक्स स्टार हिंदी (FoxStarHindi)

 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon