Link copied!
Sign in / Sign up
20
Shares

सालगिरह पर पति के लिए 5 अनोखे उपहार


सालगिरह एक उन चीज़ो में है जिसका हमें डर भी होता है और इंतज़ार भी। वैसे इन्हें याद रखने की उम्मीदें पत्नियों से ज़्यादा की जाती है, पर उनकी दुविधा वहाँ बढ़ जाती है जहाँ बात तोहफे की आती है।
सालगिरह के तोहफे सिर्फ आपकी पुराने गलतियों को दबाने के लिए ही नहीं बल्कि आपके आने वाले प्यार के लिए भी बहुत महत्त्वपूर्ण है। सिर्फ इस वजह से एक अनोखा तोहफा ढूँढना भी उतना ही महत्त्वपूर्ण है। आपको इस दुविधा से निकालने के लिए , ये रहे पाँच श्रेष्ठ उपहार आपके पति के लिए।

1.  कलाई की घड़ी

जब बात सभ्यता की हो तो घड़ी एक श्रेष्ठ उपहार सिद्ध होता है। इसके अतिरिक्त आप घड़ी जोड़े में भी लें सकते हैं जो वक़्त के साथ बढ़ते आपके प्यार को याद दिलाएगा।
वस्तुऍ यहाँ खरीदें

2. प्लैटिनम की अंगूठी

जब अंगूठी आपके पति या पत्नी से जुडी हो, तो इससे ज़्यादा प्यार के बारे में और कौन बोल सकता है। आपके शादी की उम्र से परे, ये तोहफा हमेशा उनको आपके वो हसीन पलों की याद दिलाएगा और दोबारा उन्हें जीने का प्रोत्साहन भी देगा।
वस्तुऍ यहाँ खरीदें

3. पेन / कलम 

कभी कभी, कहीं न कहीं आपके हार्डवर्किंग पति काम में आपका प्यार भूल जाते हैं, तो क्यों न उनके काम में ही प्यार ढूंढ लें? कहा जाने वाला यह छोटा तोहफा न ही सिर्फ आपके पति को आपकी याद दिलाएगा बल्कि दफ्तर के जरुरी कामों में हिम्मत भी देगा। और जैसे वो बोलते हैं, कलम तलवार से अधिक शक्तिमान है, पेन बहुत ही उचित उपहार है।
वस्तुऍ यहाँ खरीदें

4. फोटो फ्रेम

हज़ार शब्दों को मात देता एक चित्र। फोटो फ्रेम एक ऐसा तोहफा है जो आपके हसीन लम्हों को हमेशा के लिए कैद ही नहीं करता अपितु आपको वापस उनके सफर पर ले जाता है। कुछ ऐसे चित्रों के साथ जिसमे आपके और आपके पति के जस्बात आपसी हों, फोटो फ्रेम एक बहुत अच्छा उपहार साबित हो सकता है। इसके अलावा आप इसे घर के लिविंग रूम में भी लगा सकते हैं।
वस्तुऍ यहाँ खरीदें

5. पर्सनल जर्नल

अधिकतर पति अपनी भावनाये व्यक्त करने में कमज़ोर होते हैं और ये मनोवैज्ञानिक है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अपनी भावनाएं अपने अंदर रखके उन्हें कैसा महसूस होता होगा? नहीं?  तो क्यों न उनके पास एक ऐसी चीज़ हो जिसमें वो वह सारे जस्बात लिख सकें, जो की हमेशा उनके पास रहे। कुछ बिन बोली बातें आप भी उसमें देख पाएँ । ये आपके पति के तनाव दूर करने में भी बहुत सहायक होगा। इन्ही छोटी छोटी बातों को ध्यान में रखके आप और भी पास आ जाएँगे।
वस्तुऍ यहाँ खरीदें। .

ऐसी कई चीज़े हैं जो आपके ख़ास दिन को और भी ख़ास बना देंगे, लेकिन एक दूसरे की तरह वो प्यार की कोई तुलना नहीं है। ऊपर दी हुई कुछ चीज़ो को वो तीन शब्द से जोड़कर ( आई लव यू ) आप वो जादू होने दे सकते हैं।

Click here for the best in baby advice
What do you think?
100%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon