Link copied!
Sign in / Sign up
4
Shares

इस ईद रेस 3 देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले पढ़ लें ये रिव्यू

 

 

रेस 3 रिव्यू : धमाकेदार एक्शन के साथ जबरदस्त ट्विस्ट आपको कुर्सी से बांधे रखेगा

सलमान खान की मोस्ट अवेटेंड फिल्म रेस 3 ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं। लंबे इंतजार के बाद रेस फ्रेंचाइज़ी  की ये फिल्म एक नए अंदाज में देखने को मिलेगी। फिल्म की स्क्रिनिंग के बाद इस फिल्म के बारे में प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है।

जाने माने पत्रकार उमैर संधू ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला रिव्यू शेयर किया है। संधू के मुताबिक ये फिल्म सही तरीके से बनाई हुए एक मास इंटेरटेनर मूवी है। संधू ने ट्वीट में लिखा है कि पावर पैक्ड परफॉर्मेंस, टाइट स्टोरी और स्क्रीनप्ले और शानदार डायरेक्शन! ब्लॉकबस्टर। संधू ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताते हुए चार स्टार दिए हैं।

 

क्या है कहानी

क्योंकि रेस 3 भी रेस की हर फ्रैजाइजी की तरह थ्रिलर मूवी हैं, इसलिए अभी तक इस फिल्म की कहानी को लीक नहीं किया गया है लेकिन फिल्म के अंत तक पता नहीं चलेगा कि आखिर आगे क्या होने वाला है। फिल्म बढ़ने के साथ – साथ सस्पेंस भी बढ़ता ही जाएगा, जो दर्शकों को कुर्सी पर बैठे रहने के लिए मजबूर करेगा। फिल्म के इंटरवल के पहले ही कहानी में बड़ा ट्विस्ट है। इंटरवल से पहले ही कुछ किरदारों का ऐसा सच सामने आएगा कि फिल्म नया मोड़ ले लेगी और इंटरवल होते ही आप आगे की कहानी को जानने के लिए आप बेताब हो जाएंगे।

 

स्टारकास्ट

यूं तो फिल्म में लंबी – चौड़ी गैंग है। अनिल कपूर को छोड़कर सभी स्टार नए हैं। स्टार में बॉलीवुड़ के सुपरस्टार सलमान खान है। लंबे समय बाद बॉबी देओल बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। बॉबी ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और यह निगेटिव किरदार का रोल निभाएंगे। साथ ही जैकलीन और डेजी शाह काफी ग्लैमरस हैं। दोनों ने ही दमदार भूमिका निभाई है और साथ ही पोल डांस करते हुए भी नजर आएंगी। इस बार सलमान खान के साथ – साथ बॉबी देओल भी शर्ट उतारते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में है।

डायरेक्शन

रेस और रेस 2 का डायरेक्शन बॉलीवुड़ के दिग्गज डायरेक्टर अब्बास - मस्तान ने किया था लेकिन रेस 3 को जाने – माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि इससे पहले रेमो एबीसीड़ी और एबीसीड़ी 2 डायरेक्ट कर चुके हैं। ये दोनों डांस बेस्ट फिल्म थी, इसलिए लोगों को शक था कि रेमों रेस 3 में खरे उतरेंगे या नहीं लेकिन रेमो डिसूजा ने वाकई ही कमाल का निर्देशन किया है। विजुअली तौर पर फिल्म कमाल की है। पहले सीन से लेकर आखिरी सीन तक आप फिल्म से बंधे रहेंगे। आपको जानकर रेमो ने रेस के फैंस को ध्यान में ही रखकर इस फिल्म को बनाया है और फिल्म में कुछ धमाकेदार एक्शन सींस है।

 

सुबह सात बजे होंगे शोज

काइट्स के बाद रेस 3 पहली फिल्म है, जिसके शोज सुबह के सात बजे से शुरू होंगे। हाल ही में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला के शोज भी कुछ शहरों में सुबह 4 बजे रखे गए थे। अगर सलमान खान की ये फिल्म ब्ल़ॉकबस्टर साबित हुई तो रजनीकांत स्तर का रुतबा पाने में सलमान खान एक कदम आगे बढ़ जाएंगे। रेस 3 ने आमिर खान की फिल्म दंगल को भी सेटेलाइट्स कीमतों के मामले में पछाड़ दिया है। रेस 3 के टेलीविजन राइट्स 130 करोड़ में बिके हैं।

 

मिल रहे हैं पॉजिटिव रिव्यू

ट्रेलर देखने के बाद रेस 3 के एक्शन सीन और डॉयलॉग्स का काफी मजाक उड़ाया गया था लेकिन स्क्रीनिंग के बाद इस फिल्म का काफी पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं। इस फिल्म को फुलऑन बॉलीवुड़ मसाला बताया गया है। जिसमें एक्शन, थ्रिलर, डांस, रोमांस सबकुछ हैं। क्रिटिक्स ने रेस 3 को पांच स्टार दिए हैं।

रेस 3 के ट्रेलर ने पहले ही सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है, अब देखना ये हैं कि इतने पॉजिटिव रिव्यू के बाद फिल्म दर्शकों को पसंद आती हैं या नहीं। वैसे अगर सलमान खान का पिछला रिकॉर्ड देखें तो ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की हर फिल्म हिट हुई हैं, सिवाए ट्यूबलाइट के। इसलिए सलमान ईद को लकी मानते हुए, इस दिन अपनी एक फिल्म जरूर रिलीज करते हैं। तो आप भी रेस 3 देखने के बाद कमेंट बॉक्स में अपना रिव्यू लिखें। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon