Link copied!
Sign in / Sign up
31
Shares

पत्नियों के सेक्स करने के कुछ अनकहे इशारे


 

"इशारों इशारों में दिल लेनेवाले, बता ये हुनर तूने सीखा कहाँ से"

ये लोकप्रिय गीत आज भी हमारे मन में है, तो क्यों न आज कुछ इशारों की ही बात हो जाए, पर इस बार कुछ अलग इशारे जो पत्नियों को नहीं पतियों को समझने की ज़रूरत है।

लड़कियों को समझाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है ये कथन तो अब यूनिवर्सल ट्रुथ हो चुकी है। लड़की कब क्या कहना चाहती है, उनके कौनसे इशारे किस तरफ होते हैं कभी कभी लड़कों के लिए समझना बहुत मुश्किल हो जाता है। उनके ना में छुपी हाँ और हाँ में छुपी झिझक को समझना कभी-कभी मैथ्स के प्रॉब्लम को हल करने से भी ज़्यादा कठिन हो जाता है। और जब बात सेक्स की आये तो लड़के इन सब मामलों में थोड़े एक्सट्रोवर्ट होते हैं, परन्तु वहीं लड़कियाँ इन बातों पर डिसकस करने पर थोड़ा झिझक महसूस करती हैं। हर चीज़ की तरह सेक्स भी हमारे जीवन का एक हिस्सा है और पति और पत्नी दोनों को इस चीज़ की चाह होती है, फर्क बस इतना है की लड़के खुलकर बोलते हैं और लड़कियाँ कुछ इशारे करती हैं। और वही इशारे कभी-कभी पति समझ नहीं पाते और ये उनके लिए एक मिस्ट्री बन जाती है और नतीजा पत्नी चिड़चिड़ा जाती हैं और फिर किसी न किसी दूसरी बात पर पति-पत्नी की लड़ाइयाँ।

 

 

लव मैरिज में लड़का और लड़की बहुत हद तक एक-दूसरे से अपने दिल के विचार और मन की चाह व्यक्त कर सकते हैं, परन्तु सबसे ज़्यादा कठिनाई लड़कियों को अरैंज मैरिज में उठानी पड़ती है। क्यूँकि नया घर, नये रिश्ते और एक नये इंसान के साथ बंधन में बंधना इतना आसान नहीं होता। और अपनी बात रखना तो और मुश्किल हो जाता है, इसलिए जहां लडकियां अपनी बात नहीं रख सकती वहाँ उनके इशारे और अदाएं ही काफ़ी हैं। तो चलिए वक़्त आ गया है की आप अपनी पत्नी के इशारों और हरकतों पर थोड़ा ख़ास ध्यान दें।

वीकेंड्स पर वक़्त से पहले सोने जाने की इच्छा जताना

अगर कभी-कभी किसी वीकेंड पर आपकी पत्नी बिना कारण ही जल्दी सोने जाने की इच्छा ज़ाहिर कर रहीं हैं, तो उनके इशारे को समझे हो सकता है की वो इन सब हरकतों से आपको सेक्स करने की चाह जता रहीं हैं। ऐसे में आप उनके इशारों को समझे और उनके भावनाओं की कदर करें।

 

 

सेक्सी ड्रेस पहनना

अगर आपकी पार्टनर रात को सोने के वक़्त कोई सेक्सी ड्रेस, नाईटी या गाउन पहनती हैं तो आपको उनका मूड समझ जाना चाहिए की आज आपकी पार्टनर सेक्स करने के लिए रेडी है। उनको न केवल कॉम्प्लीमेंट करें बल्कि उनकी ख़्वाहिश को भी पूरा करें।

 

 

करीब आना

अगर आपकी पार्टनर आपके ज़्यादा करीब आ रहीं हो, आपको अपने आगोश में ले रहीं हो या पूरे दिन में आपको लव मेसेज भेज रहीं हो या आपके घर आने पर आपके पास आने के बहाने ढूंढ रहीं हो। तो समझ जाईये की आपकी पार्टनर आज आपके साथ सहज महसूस कर रहीं हैं और वो आज अपने आप को रोकना नहीं चाहतीं हैं।

सेक्सी मूवी देखने की माँग करना

अगर आपकी पार्टनर बेड पर आने के बाद आपसे सेक्सी मूवी देखने की मांग करती हैं या उनकी कोई पसंदीदा रोमांटिक मूवी देखने की मांग करती हैं और मूवी के दौरान वह आपको किस करती हैं या आपके ऊपर हाथ फेरती हैं तो उनके इशारे को समझे। हो सकता है की आज वो मूवी के बहाने आपके और क़रीब आना चाहती हों।

 

धड़कन का तेज़ होना

अगर आपकी पार्टनर की धड़कन तेज़ हो तो वो ज़ोर ज़ोर से सांसें लेंगी और ये कोई बनावटी बात नहीं है क्यूंकि जब एक इंसान एक्ससाइटेड होता है तो उसकी सांसें तेज़ होना लाज़मी है, इसलिए आपके लिए संकेत है की आपकी पार्टनर आपके करीब आना चाहती हैं।

 

सेक्स की बात करें

अगर आज आपकी पार्टनर रोमांटिक और सेक्स की बातें कर रही हों। या आपके साथ बिताये गए पुराने पलों या आपके साथ पहली बार सेक्स करने के अनुभव को याद कर रहीं हो तो समझ जाईये की आज आपकी पार्टनर फिर से उस पल को जीना चाहती है और आपके और भी करीब आना चाहती है।

ये सब कुछ सामान्य इशारें हैं जिससे आप आपकी पार्टनर की इच्छा को समझ और जान सकते हैं। इन सब के अलावा हर स्त्री की अपनी एक अलग बॉडी लैंग्वेज और जेस्चर होती है । और हो सकता है आपके पार्टनर की भी कोई अलग संकेत हो जो सिर्फ आप समझ सकते हो तो उसपर आप ज़रूर ध्यान दें। अपने पार्टनर पर और उनके इशारों पर ध्यान दें और उनको समझें। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon