Link copied!
Sign in / Sign up
10
Shares

महिलाएं जान लें, आपकी इन आदतों से चिढ़ते हैं आपके पति


   हर एक का सपना होता है उसका पार्टनर उसके लिए बेस्ट हो। हर व्यक्ति अपने पार्टनर से कुछ उम्मीदें रखता है। एक व्यक्ति अकेले में क्या करता है उससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन फर्क तब पड़ता है जब व्यक्ति की आदतें सामने वाले के सामने आती हैं।

हालांकि अच्छी बुरी आदतें तोहर किसी में होती हैं लेकिन कुछ आदतें व्यक्ति में ऐसी होती हैं जो सामने वाले इंसान को काफी प्रभावित करती हैं। तो आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि लड़कियों की ऐसी कौन सी आदतें हैं जो लड़कों को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगतीं। जानिए आप भी...

जो करियर को ना ले सीरियसली

 भले ही आज के समय में महिलाएं अपने करियर को लेकर काफी सीरियस हो चुकी हैं लेकिन अब भी कुछ महिलाएं ऐसी हैं जो इसे कभी सीरियसली नहीं लेतीं। आज भी ऐसी महिलाएं हैं जो यही चाहती हैं कि शादी हो जाए और पति कमाकर लाए। लेकिन आपको बता दें कि आज का ज़माना बदल गया है और अधिकतर लड़कों को आत्मनिर्भर और अपने करियर को लेकर गंभीर रहने वालीं लड़कियां पसंद आती हैं।

फिज़ूलखर्ची नहीं है बर्दाश्त

 जी हां...पुरुषों को फिज़ूलखर्ची करने वालीं लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं आती। आजकल के महंगाई के दौर में जितनी समझदारी से महिलाएं चलेंगी पुरुषों को वो लड़कियां काफी पसंद आएंगी। ऐसा व्यक्ति बिना बात के सामने वाले को क्या बोल दे पता भी नहीं चलता। बिना सोचे समझे कुछ भी बोल देने वालीं महिलाएं या बिना बात के झगड़ा करने वालीं लड़कियां कभी पुरुषों को नहीं भातीं।

जो दूसरों से करे तुलना

 जो लड़की अपने पार्टनर की तुलना दूसरे लड़कों से करती हैं ऐसी लड़कियां उन्हें पसंद नहीं आतीं। ऐसी लड़कियों से वो अक्सर बचते नज़र आते हैं।

रोक-टोक नहीं है पसंद

हर किसी को अपनी आज़ादी पसंद होती है। खासतौर पर लड़के किसी की रोक-टोक बर्दाश्त नहीं कर सकते। ऐसे में लड़की उनपर रोक-टोक लगाने की कोशिश करे तो उनसे वो दूर भागने लगते हैं।

हमेशा फोन में व्यस्त रहने वाली

 जी हां...आजकल सोशल मीडिया का इस तरह क्रेज़ बढ़ता जा रहा है कि कब रिश्ते समय के लिए तरस जाते हैं पता ही नहीं चलता। ऐसे में जो लड़कियां हमेशा फोन में बिज़ी रहती हैं और अपने पार्टनर को टाइम नहीं देती तो लड़कों को बहुत बुरा लगता है। खैर ऐसा दोनों ही केस में होता है क्योंकि दोनों को ही अपने पार्टनर का समय चाहिए होता है। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon