Link copied!
Sign in / Sign up
4
Shares

लंबे समय तक साथ रहे फिर अचानक जुदा हो गए ये बॉलीवुड कपल


  एक रिश्ते की गहराई निर्भर करती है आपसी समझ पर और आपसी प्यार पर। ये दो बातें आपके रिश्ते को मजबूत करती हैं। बात की जाए बॉलीवुड की तो यहां एक से बढ़कर एक ऐसे कपल मौजूद हैं जो लंबे समय से अपने रिश्ते को बेहद प्यार से निभा रहे हैं। लेकिन वहीं इस इंडस्ट्री में ऐसे भी कपल रह चुके हैं जो काफी लंबे समय तक साथ रहे लेकिन बाद में अलग हो गए।

इनमें से कुछ कपल का तलाक हुआ तो कुछ ने कर लिया लंबे वक्त के रिलेशन के बाद ब्रेकअल। लेकिन भले ही इनका तलाक या ब्रेकअप हो गया है बावजूद इसके आज भी ये लोग एक-दूसरे के दोस्त हैं। जानिए वो कौन-कौन से कपल हैं जो अलग होने के बाद अब भी दोस्त हैं....

रितिक और सुजैन

 

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है रितिक रोशन और उनकी एक्स पत्नी सुज़ैन खान का। भले ही इन दोनों का तलाक हो चुका है लेकिन दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। ये अक्सर अपने बच्चों रिहान और रिदान के साथ छुट्टियां बिताते नज़र आ जाते हैं।

सलमान और कैटरीना कैफ

सलमान और कैटरीना का रिश्ता तो जगज़ाहिर है। हालांकि खबरें बीच में बहुत आई थीं कि ये दोनों ब्रेकअप कर चुके हैं लेकिन आज भी दोनों अक्सर साथ नज़र आ जाते हैं। दोनों की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म टाईगर ज़िंदा है में भी दोनों को साथ खूब पसंद किया गया।

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह

फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के टाइम पर रणवीर और अनुष्का ने डेट करना शुरू किया था लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया। इसके बाद दोनों जोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में आए। अभी अनुष्का विराट के साथ सात फेरे ले चुकी हैं तो वहीं रणवीर और दीपिका के अफेयर की चर्चा हर जगह है।

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर का पांच साल तक रिलेशन चला। लेकिन बाद में ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। हालांकि दोनों उड़ता पंजाब फिल्म में नज़र आए लेकिन स्क्रीन शेयर नहीं किया। वहीं जब करीना प्रेग्नेंट थीं तो उन्हें शाहिद कपूर ने गले लगाकर बधाई दी थी जो लोगों को काफी अच्छा लगा था।

बिपाशा बसु और डिनो मोरिया

बिपाशा और जॉन मॉडलिंग के दिनों से ही साथ-साथ थे। इन दोनों ने साल 2002 में ‘राज’ फिल्म में साथ काम किया लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा चल नहीं पाया। फिलहाल दोनों अच्छे दोस्त हैं। आपको बता दें कि डिनो बिपाशा की शादी में भी आए थे।

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

एक समय था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का रिश्ता हर सुर्खियों में छाया हुआ था। ये दोनों ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के अलावा ‘धड़कन’ में भी थे दोनों साथ-साथ थे। लेकिन इनके रिश्ते को भी किसी की नज़र लग गई और दोनों का रिश्ता वहीं खत्म हो गया। एक बार शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं और अक्षय अब अच्छे दोस्त हैं। मैं बस वही बरकरार रखना चाहती हूं। हमारे बीच कोई दुश्मनी नहीं है।’

अरबाज़ मलाइका

अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा का कुछ ही समय पहले तलाक हुआ है। 18 साल की शादी का टूटना वाकई में फैन्स के लिए चौंकाने वाला फैसला था। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon