Link copied!
Sign in / Sign up
3
Shares

क्या 'कसौटी ज़िन्दगी की' में श्वेता तिवारी की बेटी पलक बनेगी प्रेरणा?


एकता कपूर का काफी फेमस शो 'कसौटी ज़िन्दगी की' के फिर से शुरू होने की ख़बरों से हर कोई बहुत उत्साहित है, खासकर के जो इस शो के फैंस रह चुके हैं। प्रेरणा-अनुराग की जोड़ी का हर कोई दीवाना था। जब इस शो को शुरू करने की बात मीडिया तक पहुंची तो मीडिया ने इसे लोगों तक पहुंचाने में देर नहीं की और लोग भी काफी खुश हो गए।

फिर सवाल यह उठने लगा कि कौन अनुराग और प्रेरणा के इतने फेमस किरदार को फिर से पर्दे पर उतारेंगे।। खबरें आने लगी कि स्टार प्लस के शो 'नव्या' में दिख चुके शाहीर शेख अनुराग के किरदार में नज़र आ सकते हैं। अपने शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से लोगों के दिलों पर राज करने वाले शाहीर को उनके फैंस अनुराग के किरदार में भी उतना ही पसंद करेंगे, लेकिन फिर सवाल उठता है कि कौन करेगा प्रेरणा का किरदार?

तो ख़बरों के मुताबिक, प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी की बेटी पलक 'कसौटी ज़िन्दगी की' के दूसरे सीज़न में नई प्रेरणा के रूप में नज़र आने वाली है। हालांकि, पलक के पिता अभिनव ने एक इंटरव्यू के दौरान इन बातों को अफवाह बताया और कहा कि पलक कसौटी जिंदगी की-2 में काम नहीं करने जा रही हैं। अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो वक़्त ही बताएगा, इसके अलावा खबरें ये भी है कि पलक बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है और इसके लिए वो पूरी मेहनत कर रही है।

 नीचे हम 'कसौटी ज़िन्दगी की' के कुछ पुरानी तस्वीरें आपके साथ शेयर कर रहे हैं। शायद इन तस्वीरों को देखकर आपकी पुरानी यादें फिर से ताज़ा हो जाएं। 

प्रेरणा का अब भी है हर कोई फैन

अनुराग का अंदाज़ भी था बहुत अलग

मिस्टर बजाज की पर्सनालिटी भी थी लाजवाब

तो वहीं कोमोलिका का अलग ही अंदाज़

प्रेरणा और अनुराग की जोड़ी का है आज भी लोगों को इंतज़ार

अब यह वक़्त बताएगा कि 'कसौटी ज़िंदगी की' का दूसरा सीज़न आएगा या नहीं, लेकिन हां इन चर्चों से इस शो के फैंस की पुरानी यादें ज़रूर ताज़ा हो गई हैं। 

नीचे देखें प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक की कुछ तस्वीरें -

श्वेता और पलक की बॉन्डिंग है काफी स्ट्रॉन्ग

माँ-बेटी नहीं दोस्ती का रिश्ता है इनका

माँ की तरह ही खूबसूरती पाई है पलक ने

ऐसे ख़बरों के मुताबिक श्वेता तिवारी की बेटी पलक 'तारे जमीन पर' फेम एक्टर दर्शील सफारी के साथ 'क्विकी' नाम की फिल्म में नज़र आ सकती है। खबरें तो ये भी थी कि 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की सोनाक्षी का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडीस प्रेरणा के किरदार में नज़र आए और फिर साहिर और एरिका यानी देव और सोनाक्षी की जोड़ी एक नए अंदाज़ में नज़र आए। हालांकि ये सिर्फ खबरें बनकर ही रह गई। तो आप किसे प्रेरणा के रूप में देखना पसंद करेंगे 'एरिका' या 'पलक'?

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon