Link copied!
Sign in / Sign up
35
Shares

क्या एक पिता भी कर सकता है ऐसी दरिंदगी ? पढ़िए ये दर्दनाक खबर


 कहते हैं बच्चे भगवान का रूप होते हैं। इस दुनिया में कई सारे ऐसे कपल हैं जो बच्चों की तमन्ना रखते हैं लेकिन उन्हें संतान का सुख नहीं मिल पाता। लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनको भगवान ने इतना प्यारा सुख दिया है लेकिन वो उसकी कद्र नहीं कर पाते। जी हां...राजस्थान के राजसमंद में एक पिता की दरिंदगी हर जगह वायरल हो रही है जिसमें वो अपने पांच वर्ष के बेटे को बुरी तरह से पीटता हुआ नज़र आ रहा है।

 

इस शख्स का नाम है चैन सिंह जो 31 वर्ष का है। उनके पड़ोसियों के मुताबिक, ये व्यक्ति अपने बच्चों को अक्सर बुरी तरह पीटता है। इस दरिंदगी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो अपने बेटे की बेरहमी से पिटाई करता हुआ नज़र आ रहा है। इतना ही नहीं, बेटे की पिटाई के साथ-साथ वो अपनी तीन साल की बेटी को भी अपनी दरिंदगी के प्रकोप से नहीं बचने देता।

हालांकि, जैसे ही ये वीडियो सामने आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने आरोपी पूछताछ की तो बातचीत में बताया कि वह बच्चे की पिटाई सिर्फ इसलिए कर रहा था क्योंकि उसने अपने कपड़े को मिट्टी से गंदा किया था। एक मिनट के इस वीडियो में दिख रहा है कि बच्चा बुरी तरह से रो रहा है और उसके हाथ को भी आरोपी पिता ने रस्सी से बांधा हुआ है। पांच साल के अपने बच्चे को उस पिता ने इतना मारा है कि वो रो-रोकर बार-बार उससे माफी मांग रहा है।

वहीं उसकी तीन साल की बहन इस दरिंदगी से इतना डर गई है कि खुद को छिपाने की कोशिश करती नज़र आ रही है। उसको छुपता देख वो आरोपी उस बच्ची को भी ज़ोर से किक मारता है, जिससे वो काफी दूर जाकर गिर जाती है।

वहीं इस मामले में जब पुलिस ने चैन सिंह के रिश्तेदारों से बात की तो पता चला कि वो इससे पहले भी कई बार अपने बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर चुका है। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद उस इलाके की बाल कल्याण कमेटी ने इस घटना के बारे में पुलिस को पूरी जानकारी दी, और आरोपी की गिरफ्तारी हो पाई। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon