Link copied!
Sign in / Sign up
3
Shares

क्या आप बिग बॉस के अगले सीज़न में देखना चाहेंगे इन जोड़ियों को ?


बिग बॉस का नाम जब भी जुबां पर आता है तो कुछ शब्द लोगों के दिमाग में चलने लगते हैं जैसे - कंट्रोवर्सी, झगड़े, जोड़ियां, दोस्ती और दुश्मनी। बिग बॉस का घर मानो एक आईना है जिसमें कैद होने के बाद कुछ ही दिनों में लोगों के असली चेहरे दिखने लगते हैं। पल में दोस्ती और पल में दुश्मनी का अखाड़ा सा है बिग बॉस का घर और इसी वजह से ये शो लोगों को आकर्षित करता है। हर साल कई स्टार्स इस घर में कैद होने के लिए शिरकत करते हैं, कुछ ऐसे होते हैं जिनकी पहले से ही एकदूसरे से दोस्ती होती है तो कुछ शो के पहले से ही दुश्मन बने हुए होते हैं, भावनाओं और दोस्ती-दुश्मनी का सैलाब है ये शो, एक पल में दोस्त दुश्मन और दुश्मन दोस्त बन जाते हैं। हालांकि यही चीज़ें दर्शकों को इस शो से बांधे रखती है।

हर साल बिग बॉस अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा में बना रहता है और धमाल मचाता है लेकिन क्या हो अगर बिग बॉस के अगले सीज़न में कुछ ऐसी बॉलीवुड और टीवी की जोड़ियां आ जाए जिनके प्यार से ज़्यादा उनके ब्रेअकप की चर्चाओं से मीडिया का बाज़ार गर्म था। आज इस ब्लॉग के ज़रिए हम ऐसी ही कुछ धमाकेदार जोड़ियों की बात कर रहे हैं जो बिग बॉस के घर में धमाका कर सकते हैं। तो देर किस बात की जानिए कौन है ये जोड़ियां।

दिव्यांका-शरद

एक वक़्त था जब टीवी की इशी माँ के नाम से सबके दिलों में राज करने वाली दिव्यांका का दिल अपने 'बनु मैं तेरी दुल्हन' के को-स्टार शरद मल्होत्रा के लिए धड़कता था। उनके फैंस को लगा था कि जल्द ही ये प्यारी जोड़ी शादी के बंधन में बंध जाएगी लेकिन अफ़सोस ऐसा नहीं हो सका और स्थिति कुछ ऐसी हो गई की ये प्यार के पंछी अलग हो गए। दिव्यांका विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंध गई और आज वो दोनों काफी खुश भी है वहीं शरद हाल ही में फिर से अपनी नई गर्लफ्रेंड द्वारा लगाए गए आरोपों के वजह से सुर्ख़ियों में थे।

करीना-शाहिद

यह एक ऐसी जोड़ी है जिसकी चर्चा आज भी होती है तो नजाने कितनी कंट्रोवर्सीज़ याद आ जाते हैं। एकदूसरे के प्यार में पागल शाहिद -करीना का नाम हर किसी के जुबां पर रहता था लेकिन एक वक़्त आया जब ये जोड़ी अलग हो गई। आगे चलकर ये दोनों एकदूसरे के साथ काम तो क्या शकल तक नहीं देखना चाहते थे, जहाँ करीना नवाब खानदान की बहु बन गई वहीं शाहिद के ज़िन्दगी में मीरा ने कदम रख लिया। दोनों अपनी-अपनी ज़िन्दगी में खुश है लेकिन आज भी ये दोनों एकदुसरे को याद करें ना करें लेकिन इनदोनों का नाम सुनकर लोग इनके बीते दिनों को एक बार ज़रूर याद करते हैं। हालांकि 'उड़ता पंजाब'  साथ काम किया था लेकिन दोनों का एक भी सीन साथ नहीं था। तो कैसा हो अगर ये दोनों बिग बॉस के घर के अंदर बंद होने के बाद फिर से एकदूसरे के आमने-सामने आ जाए। क्यों होगा ना ये मज़ेदार !

ह्रितिक-कंगना

अगर बात करे विवादों की तो इस जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी। 'कृश 3' में एक साथ काम करने के बाद से ही ह्रितिक-कंगना के अफेयर्स के चर्चे ज़ोरो पर थे। लेकिन इन चर्चाओं ने आगे चलकर एक अलग ही रूप ले लिया और दोनों के ख़बरों से मीडिया का बाज़ार गर्म हो गया। कंगना का लगातार बयानबाज़ी करना वहीं कई जगहों पर ह्रितिक का चुप रहना उनके फैंस के सब्र की कड़ी परीक्षा लेता रहा। हालांकि अभी भी इनकी चर्चा होते रहती है लेकिन कुछ विवाद अभी भी इनके नाम से जुड़े हुए हैं। अगर ऐसे में दोनों बिग बॉस के घर में कैद होते हैं तो लोगों के लिए ये शो और मज़ेदार हो जाएगा।

सलमान-ऐश्वर्या

इस जोड़ी की जितनी चर्चा करें उतना कम है, सलमान-ऐश्वर्या के अलग होने पर नजाने उनके कितने ही फैंस का दिल टूटा होगा। 'हम दिल दे चुके सनम' से सबके दिलों में ये जोड़ी अपनी एक ख़ास जगह बना चुकी थी, लेकिन आगे चलकर दोनों के झगड़े जगजाहिर होने लगे और फिर ऐश्वर्या के ज़िन्दगी में विवेक ओबेरॉय आए और ऐश्वर्या सलमान से अलग हो गई। हालांकि ऐश्वर्या-विवेक भी ज़्यादा दिनों तक साथ नहीं रह सके लेकिन इन सबके बीच मीडिया में इनके चर्चे खूब हुए। सलमान हमेशा शो को होस्ट करते नज़र आते हैं ऐसे में सलमान का घर के अंदर कैद होना काफी दिलचस्प हो सकता है।

दीपिका-रनबीर-कटरीना

कभी दीपिका के साथ अपने प्यार की गाड़ी चलाने वाले रनबीर अपने और दीपिका के रिश्ते को लेकर काफी चर्चाओं में रहते थे लेकिन अफ़सोस इनकी प्यार की कहानी आगे नहीं बड़ी और अधूरी ही रह गई। जिसके बाद दीपिका काफी दिनों तक इस ब्रेअकप से उभर नहीं सकी थी, वही रनबीर और कटरीना के प्यार के चर्चे होने लगे। यहां तक की दोनों के लिव इन रिलेशनशिप की भी खबरें आयी पर अफ़सोस दोनों ज़्यादा दिनों तक साथ नहीं रहे और अब इनका हो चुका है ब्रेअकप। तो दर्शंकों के लिए इस तिगड़ी का बिग बॉस के घर में कैद होना काफी मज़ेदार होगा।

अक्षय-शिल्पा

एक वक़्त था जब खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और बॉलीवुड डिवा शिल्पा शेट्टी के प्यार के चर्चे खूब थे, यहां तक की दोनों शादी तक करने वाले थे लेकिन शायद शिल्पा को अक्षय का दिलफेंक अंदाज़ नहीं भाया और दोनों अलग हो गए। हालाँकि कई सालों बाद दोनों बिग बॉस के एक सीज़न फिनाले में भी नज़र आ चुके हैं लेकिन दोनों अगर घर में कैद होते हैं तो उनके फैंस को सबसे ज़्यादा मज़ा आएगा।

ऐसी ही कई और जोड़ियां है जिसको शायद दर्शक बिग बॉस के घर में देखना चाहेंगे जैसे- शाहरुख़-प्रियंका, जॉन-बिपाशा, करिश्मा-अभिषेक और अमृता-सैफ। तो बताईये आप किसको देखना चाहते हैं बिग बॉस के घर में कैद होना। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon