Link copied!
Sign in / Sign up
8
Shares

कौन है बिग बॉस 11 का कड़ा दावेदार - हिना खान या शिल्पा शिंदे ?


बिग बॉस 11 जबसे शुरू हुआ है तबसे ही काफ़ी सुर्ख़ियों में है, आये दिन कंटेस्टेंट के बीच की फाइट और टास्क के बीच होने वाले झड़प हर किसी के डिस्कशन का हिस्सा बनते जा रहे हैं। जैसे-जैसे बिग बॉस 11 का फिनाले पास आ रहा है कंटेस्टेंट्स के बीच की टक्कर भी बढ़ती जा रही है और अभी सबसे ज़्यादा जो टक्कर देखी जा रही है वो है टीवी की दो पॉपुलर अभिनेत्रियों के बीच। सबकी चहेती अक्षरा यानी हिना खान और 'भाभी जी घर पर हैं' से पॉपुलर हुई अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे, दोनों ही काफी टक्कर के दावेदार नज़र आ रहे हैं। आज इस ब्लॉग के ज़रिये हम आपको बता रहे हैं की क्यों है दोनों ही टक्कर के खिलाड़ी।

हिना खान

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' से टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली हिना खान ने बहुत कम वक़्त में ही अपनी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग बना लीं। उनकी प्यारी अदा और अच्छी एक्टिंग ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया। भले ही सीरियल के दौरान हिना खान एक इंडियन अवतार में दिखीं लेकिन हिना के ऑफस्क्रीन ग्लैमरस अवतार ने भी उनके फैंस को खूब लुभाया। हिना ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' में भी अपने साथी कंस्टेस्टेंट्स को कांटे की टक्कर दी थी हालांकि वो शो जीत नहीं सकीं थी लेकिन फिर भी उन्होंने काफ़ी अच्छे स्टंट्स भी किये थे। फिर हिना का वक़्त आया खुद को परखने का और लिया उन्होंने फैसला बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने का। बिग बॉस में हिना की एंट्री ने उनके फैंस को काफी खुश कर दिया, शुरू-शुरू हिना काफ़ी सुलझी हुई नज़र आयीं लेकिन आगे चलकर उनके व्यवहार में काफी बदलाव नज़र आएं जो कुछ लोगों को पसंद आये कुछ को नहीं। आये दिन हिना के उनके साथी कंटेस्टेंट्स के साथ मतभेद और झगड़े भी होने लगे, हिना के कुछ विवादित कमेंट्स के कारण वो कब विवादों का हिस्सा बन गई उन्हें खुद नहीं पता चला। चाहे वो साउथ एक्ट्रेसेस के बारे में कमेंट हो या पूर्व बिग बॉस विजेता गौहर खान के बारे में कमेंट हो हिना बिंदास अपनी बातों को रखती नज़र आयीं। कुछ लोगों ने उनके इस नेचर को नापसंद किया वहीं उनके कई फैंस ने उनका सपोर्ट भी किया। भले ही हिना की कुछ बातों ने घर के काफ़ी लोगों को नाराज़ किया लेकिन यह तो मानना ही पड़ेगा की हिना एक टक्कर की दावेदार हैं और उन्होंने अभी तक बहुत ही अच्छा गेम खेला है।

शिल्पा शिंदे

बात करें अगर शिल्पा शिंदे कि तो वो भी टक्कर की दावेदार हैं, 'भाभीजी घर पर है' से फेमस होने वाली शिल्पा की भी फैन फॉलोइंग हिना से कुछ कम नहीं है। शिल्पा के शो छोड़ने के पीछे के विवाद से उन्होंने काफ़ी सुर्खियां बटोरी। शिल्पा के विवादित पास्ट ने बिग बॉस 11 तक उनका पीछा किया क्यूंकि यहां वो फिर से उस इंसान से मिलीं जिनके साथ उनको काफ़ी परेशानियाँ थी और वो थे विकास। शिल्पा और विकास की नोंकझोंक बिग बॉस 11 के प्रीमियर से ही दिखाई देने लगी थी, दोनों ने सलमान खान के सामने भी काफ़ी बहस की । और जबसे दोनों इस शो में आये तबसे दोनों के झगड़े हर किसी के लिए एक एंटरटेनमेंट का कारण सा बनता चला गया। शिल्पा का विकास को हर बात पर भड़काना और विकास का शिल्पा से इर्रिटेट होना मानों बिग बॉस 11 के हर एपिसोड का हिस्सा सा बन गया। हालाँकि इन दिनों शिल्पा और विकास में थोड़ी-बहुत दोस्ती भी नज़र आ रही है अब यह कितना सच और कितना दिखावा है यह तो वक़्त ही बताएगा लेकिन इतना सबको पता है की शिल्पा की फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है।

हिना और शिल्पा के झगड़े

हिना और शिल्पा के झगड़े भी खूब विवादों से घिरे नज़र आते हैं। दोनों ही टक्कर के दावेदार हैं और दोनों के बीच की टक्कर भी कुछ कम नहीं होते। बिग बॉस के शुरुआत के कुछ एपिसोड्स से ही दोनों के बीच झगड़े देखे गए। आये दिन दोनों के बीच मतभेद और झगड़े होते, कभी विकास को लेकर, कभी खाने को लेकर या कभी किसी और वजह से। घर के लोगों के लिए यह भले ही इर्रिटेटिंग हो लेकिन बिग बॉस 11 देखने वालों के लिए यह बहुत ही ज़्यादा एंटरटेनिंग है।

जीते भले ही कोई भी लेकिन खिलाड़ी के तौर पर दोनों ही दावेदार एकदूसरे से कम नहीं है और इसके अलावा फैन फॉलोइंग के मामले में भी ये कुछ कम नहीं हैं। अब आपकी बारी है आप बताएं कौन है आपका फेवरेट और किसे जितना चाहिए बिग बॉस 11 ?

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon