Link copied!
Sign in / Sign up
23
Shares

सेक्स को एंजॉय करना है तो सोच-समझकर ट्राई करें ये सेक्स पॉज़िशन

सेक्स एक ऐसी प्रक्रिया है जिसका मज़ा सभी लेना चाहते हैं। इस प्रक्रिया को आप तब और भी ज़्यादा एंजॉय कर पाते हैं जब आपको सेक्स पॉजिशन के बारे में ठीक से पता हो। इसलिए अगर आप लगातार सेक्स करने के बावजूद भी इसे ठीक से एंजॉय नहीं कर पाते या आप ऑर्गेज़्म तक नहीं पहुंच पाते हैं तो ऐसे में आपको अपनी सेक्स पॉजिशन पर ध्यान देने की ज़रूरत है।

अक्सर ऐसा होता है कि आपकी मनपसंद सेक्स पॉज़िशन आपको उत्तेजित नहीं कर पातीं जिस कारण आप ऑर्गेज़्म तक नहीं पहुंच पाते। इसलिए आज हम आपको इस ब्लॉग के ज़रिए कुछ ऐसी रेग्युलर सेक्स पॉज़शिन बताने जा रहे हैं जिनसे आप अपनी सेक्स लाइफ और और भी दिलचस्प बना सकते हैं….

हर बार मज़ेदार नहीं होती मिशनरी पॉज़िशन

इसमें तो कोई दो राय नहीं है कि मिशनरी पॉज़िशन को लोग सबसे ज्यादा एंजॉय करते हैं और दोनों ही पार्टनर इस पॉज़िशन में सबसे ज्यादा एंजॉय करते हैं और दोनों ही अच्छे से इस पॉज़िशन में परफॉर्म कर पाते हैं लेकिन इस पोजिशन में हमेशा ऑर्गैजम की गारंटी नहीं होती है क्योंकि अधिकतर महिलाओं को ऑर्गैजम तक पहुंचने के लिए क्लिटोरल स्टिमुलेशन की जरूरत पड़ती है।

काउकगर्ल पॉजिशन बनाएं मज़ेदार

यह ऐसी पॉज़िशन है जिसमें महिला टॉप में होती हैं। इसे विमन ऑन टॉप पॉजिशन भी कहा जाता है।  इसे और मजेदार बनाने के लिए और ऑर्गैजम तक पहुंचने के लिए आप खुद चार्ज लें और क्लिट के लिए हाथ या वाइब्रेटर का इस्तेमाल करें।

अपनाएं स्पून पॉजिशन

आप अगर आलस में हैं और ज्यादा एफर्ट्स नहींं लगाना चाहते हैं तो आपके लिए स्पून पॉजिशन बेस्ट है। इस पॉजिशन को बेहतर बनाने के लिए आप अपने ऊपर के पैर को उठाकर अपने पार्टनर के पैर पर ले जाएं। साथ ही, अपने पार्टनर को आपकी क्लिट को उत्तेजित करने को कहें।

डॉगी पॉज़िशन

इस पोजिशन में पेनिट्रेशन बहुत अच्छी तरह होता है। इस पोजिशन को और बेहतर बनाने के लिए आप अपने पार्टनर को निर्देश दे सकती हैं। साथ ही इस पोजिशन को और मजेदार बनाने के लिए आप अपने हाथ या वाइब्रेटर का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

आसान नहीं है स्टैंडिंग सेक्स

भले ही स्टेंडिंग सेक्स फिल्मों में देखने को काफी मजेदार लगता है लेकिन असल में इसे परफॉर्म करना काफी मुश्किल होता है। खासतौर पर तब जब आपका पार्टनर आपसे काफी लंबा हो।  इसके अलावा इस पोजिशन में ऐंगल और पेनिट्रेशन ऑर्गैजम फ्रैंडली नहीं होता है। इन समस्याओं से निपटने के लिए आप किसी फर्नीचर का इस्तेमाल कर सकती हैं ताकि आपकी और आपके पार्टनर कीलंबाई का अंतर कम हो जाए। इसके अलावा अपनी टांगें ज्यादा ज्यादा खोलें ताकि आपके पार्टनर आपकी क्लिट को उत्तेजित कर सकें।

 
Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon