Link copied!
Sign in / Sign up
1
Shares

ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर पूर्व पत्नी सुज़ैन ने किया कुछ ऐसा


बॉलीवुड के सुपरस्टार और ग्रीक गॉड कहलाने वाले और बच्चों के फेवरेट सुपरहीरो कृश यानी ऋतिक रोशन आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं । अपने पहले ही मूवी से सबके दिलों में जगह बनाकर 'कहो ना प्यार है' कहलवाने वाले ऋतिक रोशन की पर्सनालिटी का हर कोई दिवाना है।

हालांकि कुछ वजहों से ऋतिक रोशन सुर्ख़ियों में भी खूब रहें, जिनमें से एक एक्ट्रेस कंगना के साथ उनके अफेयर के चर्चे थे लेकिन हर बार उनकी एक्स-वाइफ सुज़ैन उनके बचाव में दिखीं। भले ही ऋतिक और सुज़ेन अलग हो गए हैं लेकिन उनकी दोस्ती अब भी बरक़रार है और यह बात फिर से साभित हुई जब सुज़ेन ने ऋतिक के जन्मदिन पर सोशल मीडिया में यह तस्वीर पोस्ट की और साथ ही में एक प्यारा मेसेज भी लिखा - तुम हमेशा मेरी ज़िदगी में ऐसी ही रोशनी बने रहो...हैप्पी बर्थडे... आपके चेहरे पर सबसे हंसी मुस्कान आए और तुम हमेशा यूं ही चमक बिखेरते रहो (Forever and always you stay the sunshine in my life.. Happy happiest birthday 🖤 🎂 🌈🧚🏻‍♂️🌟smile that smile brightest and u always will spread that light...limitless 😇 #sacredheart) आप भी देखें ये तस्वीर -

इसे देखकर ऐसा लगता है मानो सब ख़त्म होकर भी कुछ तो बाकी है। भले ही इनकी राहें अब अलग हो गई हो लेकिन आज भी इनके बीच की दोस्ती एक मिसाल है। 

टाइनी स्टेप की तरफ से भी ऋतिक रोशन को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनायें।

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon