Link copied!
Sign in / Sign up
11
Shares

हिना या शिल्पा - किसके ब्यूटी सक्रेटस अपनाएंगी आप?

  बिग बॉस 11 में हिना खान और शिल्पा शिंदे दोनों ने ही जमकर धमाल मचाया था। दोनों को लोगों ने खूब पसंद किया और फाइनली विनर बनीं भाभी जी शिल्पा शिंदे। यूं तो इन दोनों की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। यही कारण है कि दोनों की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। तो आज इस ब्लॉग के ज़रिये हम शिल्पा शिंदे और हिना खान के ब्यूटी सीक्रेट्स को रिवील कर रहे हैं।

शिल्पा की ब्यूटी सीक्रेट कॉमन होते हुए भी है बहुत ख़ास 

'भाभीजी घर पर हैं' से सबके दिलों में राज करने वाली शिल्पा शिंदे का ब्यूटी सीक्रेट है 'नारियल तेल। ' हां आपको सुनकर थोड़ी हैरानी होगी लेकिन यह सच है। शिल्पा हर रोज़ नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं और सोने से पहले पूरे बॉडी में नारियल तेल लगाती हैं। अगर शिल्पा कभी नारियल तेल लगाना भूल भी जाए तो अगले दिन नहाने से पहले वह ज़रूर लगातीं हैं।

हिना खान की ब्यूटी सीक्रेट्स भी है कुछ हटके

हिना खान पुरे दिन में दस से बारह ग्लास पानी पीती हैं इसके आलावा हिना के लिए नारियल पानी भी है बहुत ही महत्वपूर्ण। हिना सुबह अपना मुँह गुलाब जल से धोती हैं और त्वचा को सॉफ्ट रखने के लिए मॉइस्चुराइजर ज़रूर लगातीं हैं। भले ही हिना और शिल्पा एकदूसरे को पसंद ना करें लेकिन दोनों के बीच एक चीज़ कॉमन है जो की है नारियल तेल। हिना अपना मेकअप उतारने के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं।

इसके अलावा हिना हर 15 दिन में अपना फेस क्लीनअप करातीं हैं और सिर्फ चेहरा ही नहीं हिना अपने पुरे बॉडी का ख़याल रखती हैं और इसलिए वो महीने में एक बार स्पा ज़रूर जाती हैं। इन सबके अलावा वो घर पर बने फेस मास्क का इस्तेमाल करती हैं। हिना स्किन को फ्रेश रखने के लिए टमाटरों से बने फेस मास्क का उपयोग करती हैं और त्वचा को चमकदार बनाने के लिए मलाई का उपयोग करती हैं

सिर्फ स्किन और बॉडी का ही नहीं बल्कि हिना अपने बालों का भी ख़ास ख्याल रखतीं हैं। वो हर दो महीने में अपने बालों को ट्रिम करातीं हैं, इसके अलावा बालों को चमकदार बनाएं रखने के लिए वो घर पर दही और अंडे का सफ़ेद हिस्सा लगातीं हैं। साथ ही साथ हफ्ते में एक बार जैतून के तेल से अपने बालों की मालिश भी करती हैं और 15 दिन में एक बार बालों को स्पा ट्रीटमेंट भी देती हैं।

यह दोनों ही अभिनेत्रियाँ काफ़ी खूबसूरत है और दोनों की ही फैन फॉलोइंग काफ़ी ज़्यादा है। बिग बॉस की रेस भले ही कोई भी जीते लेकिन ब्यूटी की रेस में ये दोनों ही बराबर है। अब यह आपके ऊपर है की आप किसके ब्यूटी सीक्रेट्स फॉलो करना चाहेंगी। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon