Link copied!
Sign in / Sign up
3
Shares

हिना खान के बिग बॉस के कारनामे - फेवरेट बहु से बनी वैम्प


हिना खान यह नाम ही काफी है, टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट बहु अक्षरा उर्फ़ हिना खान जबसे बिग बॉस 11 में नज़र आयी है हर रोज़ सुर्खियां ही बटोर रही हैं। आये दिन उनके झगड़े और नख़रे शो की टी आर पी को तो बढ़ा रहे हैं लेकिन कहीं ना कहीं हिना की इमेज को ज़रूर नुकसान पहुंचा रहे हैं। हिना हर वक़्त किसी ना किसी सेलेब की चुगली करती देखी जाती हैं। हिना के ये तेवर होंगे ये शायद उनके फैंस ने भी कभी नहीं सोचा था और इसलिए आज हम इस ब्लॉग के ज़रिये बता रहे हैं की किन चीज़ों की वजह से टीवी की फेवरेट बेटी और बहु से बन गई वैम्प।

1. ज़ुबैर का दिया साथ

बिग बॉस के पहले सप्ताह में ही हिना ने अपने एक को-कंटेस्टेंट ज़ुबैर का खूब साथ दिया। यहां तक की जब ज़ुबैर ने अपनी एक महिला को-कंटेस्टेंट के लिए अपशब्द बोले तो हिना ने उनकी गलतियों पर उन्हें काफ़ी डिप्लोमेटिक होकर समझाया और उनकी गलती को भी काफ़ी छुपाया। इसी बारे में शो के होस्ट सलमान खान ने भी हिना से वीकेंड के वार के एपिसोड में सवाल पूछे तब हिना ने अपने बचाव में कहा की वो ज़ुबैर को समझाने की कोशिश कर रही थीं जब ज़ुबैर गलत थे।

2. जब हिना खान की हुई अर्शी से बहस

बिग बॉस के शुरुआत से ही हिना और अर्शी की नहीं बन रही थी और आगे चलकर उनदोनों की बीच की दीवार और ज़्यादा बढ़ गई। हिना के घमंडी और डोमिनेटिंग व्यवहार के लिए अर्शी हिना को नापसंद करती हैं तो वहीं अर्शी के बातों के वजह से हिना उन्हें बिलकुल नहीं पसंद करती। आये दिन हिना अपने ग्रुप के साथ अर्शी पर कमेंट्स करती हुई देखी जाती हैं। उनदोनों की आक्रमकता वीकेंड के वार के टास्क 'सुल्तानी अखाड़ा' में भी साफ़ देखी गई थी।

3. हिना की नहीं पटती शिल्पा शिंदे से

शुरुआत से ही हिना और शिल्पा शिंदे के बीच टकरार साफ़ देखी गई। विकास और शिल्पा की कभी नहीं बनती और जब भी विकास और शिल्पा की लड़ाई होती हिना विकास के पक्ष में खड़ी रहती। ये अलग बात है की बाद में हिना की विकास के साथ भी नोंकझोंक देखी गई। हिना और शिल्पा की अक्सर ही कैट फाइट देखने को मिलती है - चाहे वो टास्क को लेकर हो या खाने को लेकर।

4. जब किया टास्क के दौरान नाइंसाफी

इन सबके अलावा हिना ने एक टास्क के दौरान अपने को-कंटेस्टेंट बंदगी के चेहरे पर लाल मिर्च भी लगाया और जब एक कंस्टेटेन्ट ने पानी देने की बात की तो हिना ने छीन लिया पानी का बोतल भी। जिस कारण वीकेंड का वार के दौरान सलमान ने भी हिना पर उठाये कई सवाल।

5. इमोशनल अत्याचार का लेतीं है सहारा 

हिना इमोशनल अत्याचार करने से भी नहीं हटती है पीछे। अक्सर ही टास्क के दौरान या खाने के लिए या फिर अपने किसी पसंदीदा चीज़ के लिए रो पड़ती है हिना और फिर अपने को-कंस्टेंट्स की सिम्पथी भी खूब बटोरती हैं।

6. सेलेब्स को भी नहीं छोड़ती हिना

आये दिन हिना बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बारे में कुछ ना कुछ बोलती नज़र आती हैं। पहले साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस पर कमेंट करती हुई देखी गई थी जिस कारण एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने उन्हें करारा जवाब दिया था। इसके अलावा हाल ही में हिना साक्षी तंवर और बिग बॉस की पूर्व विजेता गौहर खान के बारे में भी कमेंट करतीं नज़र आयीं जिसका करारा जवाब दिया गौहर ने। इतना ही नहीं हिना ने करन पटेल को भी अगले बिग बॉस के सीजन में हिस्सा लेने की चुनौती तक दे दी। उनके इन्हीं बयानों के वजह से उन्हीं के इंडस्ट्री के कई एक्टर्स उनके ख़िलाफ़ होते नज़र आ रहे हैं।

ज़रूर जानें हिना खान के ब्यूटी टिप्स - https://www.tinystep.in/blog/paayein-abhinetriyon-jaisi-khoobsurti

यह तो हिना के कुछ ही कॉन्ट्रोवर्सीज थे इसके अलावा हिना आये दिन किसी ना किसी कारण से विवादों में घिरी रहती हैं। भले ही बिग बॉस के घर में हिना ने अपने कई दुश्मन बनाये हैं लेकिन कहीं ना कहीं हिना की फैन फॉलोइंग अब भी बरकरार है। आपलोग में से कितने लोग चाहते हैं की हिना बिग बॉस जीते, कमेंट में ज़रूर लिखें। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon