Link copied!
Sign in / Sign up
1
Shares

ईद से पहले हिना खान की ये तस्वीरें फिर बन गई चर्चा का विषय


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती है, खासकर तब से जब से वो बिग बॉस के घर में आयी। भले ही वो शो नहीं जीत सकी, लेकिन इसमें कोई शक नहीं की वो शो के बाकी कंटेस्टेंट्स और शो के विनर शिल्पा शिंदे से ज़्यादा चर्चा में रही। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी हिना खान लोगों के बीच अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती, कभी अपनी हॉट फोटोज़ को पोस्ट करके, कभी अपनी डांस वीडियो पोस्ट करके तो कभी अपने बेबाक बयानों के वजह से।

हिना अच्छे से जानती है कि सुर्ख़ियों में कैसे रहा जाता है, जहां एक तरफ हिना के फैंस उनकी तारीफ़ करते नहीं थकते वहीं दूसरे तरफ उनके हेटर्स भी कुछ कम नहीं। हिना आए दिन अपने हरकतों के वजह से ट्रोल भी होते रहती हैं, लेकिन वो अच्छे से जानती है कि इन चीज़ों को कैसे फेस किया जाता है। लेकिन इन सबके बीच जो हिना के साथ शुरू से खड़ा रहा वो थे उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जैस्वाल। वो हिना के ज़िन्दगी के हर उतार-चढ़ाव पर उनके साथ रहे और यहां तक कि दोनों की बॉन्डिंग और ज़्यादा मज़बूत हो गई है और अक्सर दोनों साथ में नज़र आते हैं। हाल ही में हिना और रॉकी को गोवा में एकदूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया जिसकी तस्वीरें हिना ने सोशल मीडिया में शेयर की। आप भी देखें इन तस्वीरों को।

कुछ इस तरह सनसेट में रोमांटिक हुए हिना और रॉकी

स्विमिंग पूल में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आयी हिना

रॉकी के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आयी

इन तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है कि हिना अभी बिलकुल भी काम के मूड में नहीं है बल्कि कुछ ज़्यादा ही आराम के मूड में है। हालांकि हिना किसी शो में आए या ना आए लेकिन उनको पता है कि सुर्ख़ियों में कैसे रहना है। कुछ दिनों पहले भी हिना ने अपने डांस वीडियो से काफी सुर्खियां बटोरी थी, उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसपर लोगों ने खूब आपत्ति जताई थी। रमज़ान के पाक महीने में उनके इस वीडियो को कई लोगों ने ट्रोल किया था और हिना को बहुत से बुरे कमेंट्स भी सुनने पड़े थे, लेकिन हिना को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कुछ वक़्त पहले मीडिया से बात करते हुए यह कहा था कि " ‘कोई भी जब अपने करियर में आगे बढ़ता है, तब कई ऐसे लोग भी होते हैं जो उसे नीचे गिराने और पीछे खींचने की कोशिश करते हैं और उसके बारे में बातें करते हैं। हालांकि, यह सब हमें आगे बढ़ने से नहीं रोक सकता। सोशल मीडिया और ट्रोलर्स फेसलेस हैं, लिहाजा इनका मुझ पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। मैं अपने करियर और काम पर फोकस करना चाहती हूं और यह मुझे प्रभावित नहीं कर सकते।’

हिना के इस ब्यान से इतना तो साबित हो जाता है कि उन्हें लोगों के कुछ कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो जानती है कि वो अपने करियर में आगे बढ़ रही है और कोई कुछ भी कहे उससे उन्हें कुछ लेना देना नहीं है। हिना जानती है कि अगर आपके चाहने वाले हैं तो आपके हेटर्स भी है और आप सबको खुश नहीं कर सकते और उनका यही अंदाज उन्हें हर दिन कामयाबी के आसमान पर ले जा रहा है।

हिना ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो ''ये रिश्ता क्या कहलाता है' से किया था और जितना-जितना ये शो बढ़ता गया हिना की पॉपुलैरिटी भी बढ़ती चली गई और वो घर-घर की फेवरेट हो गई। अक्षरा के किरदार ने उन्हें पहचान दिलाई और हर कोई ना सिर्फ अक्षरा के किरदार को बल्कि हिना को भी पसंद करने लगे। हालांकि बिग बॉस में आने के बाद हिना के हेटर्स भी बढ़े लेकिन हिना को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता और वो आज भी बहुत से लोगों की फेवरेट है। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon