Link copied!
Sign in / Sign up
14
Shares

एक नहीं...इन कई कारणों से बिग बॉस की बाज़ी हार गईं हिना खान !


भारतीय टीवी जगत का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 11 की विनर बन चुकी हैं शिल्पा शिंदे, जिन्हें लोगों ने काफी प्यार और वोट दिया। बात की जाए टॉप 2 की तो तगड़ा मुकाबला इस सीज़न के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच ही रहा। इससे पहले विकास और पुनीश आउट हुए थे।

लेकिन आपको बता दें कि शुरुआत से ही ऐसा माना जा रहा था कि हिना खान और शिल्पा शिंदे ही इस रेस में एक-दूसरे को टक्कर देंगी। और हुआ भी यही। टॉप 4 में से पुनीश और विकास आउट हो गए और बच गईं हिना और शिल्पा। 

बात की जाए फैन फॉलोइंग की हिना और शिल्पा दोनों की ही फैन फॉलोइंग तगड़ी थी। लेकिन बावजूद इसके हिना को धूल चटाते हुए शिल्पा इस सीज़न की विनर बनीं। जबकि हिना के शो जीतने के चांस भी काफी ज्यादा थे। तो आज हम आपको बताएंगे कि आखिर किन कारणों की वजह से हिना इस सीज़न की विनर बनते-बनते रह गईं...पढ़िए विस्तार से...

बातों से पलटने की आदत

अपने अगर बिग बॉस के एपिसोड्स देखें होंगे तो आपने ये भी देखा होगा कि हिना खान पूरे सप्ताह कहती तो बहुत कुछ थीं लेकिन सलमान खान के वीकेंड के वार वाले एपिसोड के दौरान अपनी ही बातों से पलटती भी नज़र आई थीं। वो अक्सर अपनी ही बातों से पलट जाया करती थीं। उन्हें अक्सर ये कहते पाया गया ‘ऐसा मैने कब कहा’। यही कारण था कि उनकी छवि धीरे-धीरे लोगों के सामने गिरने लगी और उनका काफी मज़ाक बना। कई लोगों ने तो उन्हें वैंप तक भी कह डाला।

भड़काने का काम

हिना अक्सर इस सीज़न में गलत का साथ देती नज़र आईं। उन्होंने कभी ये नहीं सोचा कि वो जिसका साथ दे रही हैं वो सही है या गलत। ज़ुबैर और हिना का रिश्ता अच्छा था लेकिन शुरुआती सप्ताह में उन्होंने ही ज़ुबैर को उकसाया जिस कारण उन्होंने बदतमीज़ी की। हिना के उकसाने की वजह से ही ज़ुबैर को बाहर होना पड़ा। इसके अलावा वो कई बार प्रियांक और लव को भी भड़काने का काम करती नज़र आईं।

जुबान पर नहीं कंट्रोल

बिग बॉस में कई बार हिना को बेहूदगी करते पाया गया। अगर कहें कि उन्हें अपनी ज़ुबान पर कंट्रोल नहीं था तो गलत नहीं होगा। कभी वो शिल्पा और अर्शी को मोटी भैंस कहा तो कभी साउथ इंडियन एक्ट्रेस की अपीरियंस पर दिए विवादास्पद बयान के कारण खूब अपनी खिल्ली उड़वाई। हिना पहले साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस पर कमेंट करती हुई देखी गई थी जिस कारण एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने उन्हें करारा जवाब दिया था। इसके अलावा हाल ही में हिना साक्षी तंवर और बिग बॉस की पूर्व विजेता गौहर खान के बारे में भी कमेंट करतीं नज़र आयीं जिसका करारा जवाब दिया गौहर ने। वहीं आये दिन हिना अपने ग्रुप के साथ अर्शी पर कमेंट्स करती हुई देखी जाती हैं।

कूट-कूट कर भरा घमंड

हिना अक्सर अपने सेलेब्रिटी होने के गुरूर में जीती नज़र आईं। उन्हें अक्सर यही कहते पाया गया कि उन्होंने आठ साल तक एक सीरियल में काम किया है और वो आज जहां हैं अपनी मेहनत से पहुंची हैं। खुद के मुंह मियां मिट्ठू बनना भी हिना के लिए नकारात्मक साबित हुआ और इतनी तगड़ी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद भी वो शिल्पा से हार गईं। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
100%
Not bad
0%
What?
scroll up icon