Link copied!
Sign in / Sign up
9
Shares

अब कंडोम का फटना नहीं करेगा आपको परेशान, इन वैरायटी के साथ दोगुना करें मज़ा


कंडोम गर्भनिरोधक का सबसे बेहतर तरीका है। और सुरक्षा के लिए कंडोम से बेहतर और कोई तरीका नहीं है। यहां तक कि यह 100 प्रतिशत असरदार नहीं होता है , फिर भी यह आपको यौन संक्रमित रोग और अनचाहे गर्भ दोनों से बचाता है। यकीन मानिए कोई भी कोमबिनेशन, गर्भनिरोधक गोलियां, गर्भनिरोधक प्रत्यारोपण, यहां तक कि अंतर्गर्भाशयी उपकरण भी आपको इस तरह सुरक्षा प्रदान नहीं कर सकता है। इसलिए हम आपको बताएंगे नौ तरह के कोंडोम, जिसके बारे में आपको पता होना चाहिए। अपना पसंदीदा कंडोम खुद चुनिए और आनंद लीजिए!!!

पतला कंडोम - कंडोम की सबसे ज्यादा शिकायत एक-दूसरे के ज्यादा करीब ना आ पाने के कारण की जाती है। लेकिन फिर भी ज्यादा करीब ना आ पाने की वजह से आपको कंडोम को नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहिए। इसलिए इस समस्या के समाधान के लिए पतले कंडोम उपलब्ध है, जो आपको एक-दूसरे के ज्यादा से ज्यादा नज़दीक आने का पूरा मौका देते है। और सिर्फ इतना ही नहीं यह आपको ज्यादा सेंसिटिविटी भी देता है। इसलिए अगर और करीब आना है, तो यह आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

ना लैटेक्स, ना दिक्कत - अफसोस की बात है कि ऐसे भी कुछ लोग हैं, जिन्हें लैटेक्स से एलर्जी होती है और वह लैटेक्स कंडोम का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। उनके लिए लैटेक्स फ्री कंडोम सबसे बेहतरीन हैं! साथ ही यह कोंडोम आपको पूरी तरह स्वाभाविक महसूस कराता है और आपके आनंद को बढ़ाता है। इसलिए लैटेक्स फ्री कोंडोम का इस्तेमाल करना इतना भी बुरा नहीं है!

डॉटेड कंडोम - रिब्ड या डौटेड कंडोम में अतिरिक्त आनंद पाने के लिए अलग तरह का टैक्स्चर होता है। जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है कि इसमें आपको और आपके साथी को आनंद पहुंचाने के लिए छोटे रिब्स और डॉट होते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि यह उठे हुए डॉट कंडोम के अंदर और बाहर दोनों तरफ़ होते हैं, यह रिंग स्पोर्ट को हिट करते हैं, आपको और उन्हें आनंद देने के लिए। इसे एक बार इस्तेमाल करना ना भूलें।

थोड़ी ज्यादा सुरक्षा - अगर आप बहुत ही सावधानी बरतते हैं और किसी भी कीमत पर अपनी साथी को गर्भवती नहीं होने देने चाहते हैं, तो आपको ज्यादा सुरक्षा प्रदान करने वाले कंडोम का इस्तेमाल करना चाहिए। यह ना सिर्फ ज्यादा मोटा होता है बल्कि यह आसानी से फटता भी नहीं है और आपको अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है। इसलिए अनचाहे गर्भ और यौन संक्रमित रोगों को कहें अलविदा!

एडबल कोंडोम - यह बहुत ही कम लोगों को पता है कि एडबल कंडोम भी उपलब्ध हैं। अगर आप कुछ नया करने के शौकीन हैं, तो यह आपके लिए ही है। इसकी सबसे जरूरी बात यह है कि इनका इस्तेमाल ओरल सेक्स के लिए किया जाता है और यह उपभोग के लिए बने होते हैं, इसमें आपको कोई सुरक्षा या प्रोटेक्शन नहीं मिलती है।

परफोर्मेंस एन्हैन्स कंडोम - इन कंडोम ने सारा खेल ही बदल दिया है। यह आपको और आपके साथी को बार-बार क्लाइमेक्स तक पहुंचने में मदद करता है और यहां तक कि ऑर्गेज़म में भी देरी करता है। आमतौर पर यह कंडोम महिला के लिए इस काम को तेज़ कर देते हैं और पुरुष के लिए धीमा, इससे आप दोनों को एक-साथ जुड़े रहने में मदद मिलती है।

स्पर्मिसाइडल कंडोम - अगर आप गर्भनिरोधक गोलियां नहीं ले रही हैं और आपको अतिरिक्त सुरक्षा की जरूरत है, तो स्पर्मिसाइडल कंडोम आपके लिए सबसे बेहतर है। यह कंडोम की ही तरह आपको स्वाभाविक सुरक्षा प्रदान करते हैं। साथ ही अगर कंडोम फटा भी हो तो यह सभी स्पर्म को नष्ट कर देता है।

फ्लेवरड कंडोम - अगर आपने कभी स्ट्रौबैरी, चाकलेट और ग्रीन एपल कोंडोम के बारे में नहीं सुना है, तो आप कुछ चीजों को छोड़ रहे हैं। हालांकि इनका स्वाद सबसे बेहतर नहीं होता है लेकिन आप अपनी पसंद के हिसाब से फ्लेवर चुन सकते हैं।

फिमेल कंडोम - अफसोस की बात है कि क्या महिलाओं को इसके बारे में पता ही नहीं है। इसके साथ एक समस्या यह है कि इन्हें लगाना आसान नहीं है। लेकिन यकीन मानिए, एक बार जब आप इसे लगाना सीख जाएं, तो आपको सुरक्षा के लिए पुरुष पर निर्भर होने की जरूरत नहीं है। अब, सब आप पर निर्भर है!

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon