Link copied!
Sign in / Sign up
20
Shares

चलने लगे नन्हें तैमूर...लगाया काला चश्मा...किया जमकर डांस- देखें वीडियो


जैसे ही कोई फेस्टिवल आता है हमारे देश में उसे पूरे धूमधाम से मनाया जाता है, और दिसंबर का महीना तो और भी खास होता है। एक ओर क्रिसमस सेलिब्रेशन तो दूसरी ओर नए साल के स्वागत का क्रेज़ बना रहता है। हाल ही में क्रिसमस का सेलिब्रेशन सभी लोगों ने धूमधाम से मनाया।

(वीडियो सौजन्य : jasus 007)

बात की जाए बॉलीवुड जगत की तो इसमें कपूर परिवार का नाम सबसे पहले आता है। जी हां...नाम आना बनता भी है क्योंकि इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार किड तैमूर अली खान ने इस सेलिब्रेशन का मज़ा दोगुना कर दिया। दरअसल, यह तैमूर का पहला क्रिसमस था जिस मौके पर कपूर हाउस में काफी ग्रैंड पार्टी रखी गई।

इस पार्टी में करीना, सैफ, रणबीर, करिश्मा के साथ-साथ कपूर परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंचे थे। लेकिन सारी लाइमलाइट जिसने बटोरी वो कोई और नहीं बल्कि नन्हें नवाब तैमूर अली खान ही थे।

उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, और एक वीडियो में तैमूर काला चश्मा लगाकर एंजॉय कर रहे हैं तो वहीं दूसरी वीडियो में उनका प्यारा सा डांस बेहद शानदार है। वीडियो में आपको तैमूर की प्यारी सी स्माइल से एक बार फिर प्यार हो जाएगा।

वहीं ध्यान देंगे तो आप पाएंगे कि नन्हें तैमूर ने अब धीरे-धीरे चलना भी शुरू कर दिया है। वो मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ फुल कॉन्फिडेंस में हाथ पकड़ कर चल रहे हैं। तैमूर की ये वीडियो सोशल मीडिया पक काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि क्रिसमस के मौके पर लंच का आयोजन हमेशा शशि कपूर के घर पर किया जाता था और इस बार भी उनके ही घर पर किया गया। क्रिसमस के इस मौके पर तैमूर अपने मामा रणबीर के साथ भी वक्त बिताते नज़र आए।

इस तस्वीर में मामा-भांजे की शानदार बॉन्डिंग नज़र आई। रणबीर और तैमूर की साथ वाली इस तस्वीर को नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। वहीं पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें मौसी करिश्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

बात की जाए करीना कपूर खान की तो वो हर बार की तरह बेहद खूबसूरत नज़र आईं। क्रिसमस पार्टी के इस मौके पर करीना डेनिम वन पीस ड्रेस में काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं। वहीं सैफ अली खान जींस, शर्ट और जैकेट पहने काफी कूल लुक में नज़र आए।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कपूर और खान परिवार में जश्न का माहौल ही बना हुआ है क्योंकि पिछले ही दिनों तैमूर का पहला जन्मदिन था जिसे पटौदी हाउस में काफी धूमधाम से मनाया गया था।

तैमूर के जन्मदिन की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं और देश के कोने-कोने से उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मिली थीं। मानना पड़ेगा तैमूर की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि वो बकायदा सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते ही रहते हैं। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon