Link copied!
Sign in / Sign up
2
Shares

ब्रेकअप ने बटोरी खूब सुर्खियां, अब एक बार फिर धमाका करेगी ये बॉलीवुड जोड़ी


दर्शकों की फेवरेट रह चुकी मशहूर जोड़ी रणबीर-दीपिका के प्यार के चर्चे एक वक़्त बॉलीवुड के गलियारों में खूब सुर्खियां बटोरती थी, लेकिन किन्हीं कारणों से इस खूबसूरत जोड़े की राहें अलग हो गई और ये दोनों जुदा हो गए। इस जोड़ी ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में खूब राज किया, रणबीर-दीपिका ने फिल्म 'बचना ऐ हसीनो', 'ये जवानी है दीवानी' और 'तमाशा' जैसी फिल्मों से लोगों का खूब मनोरंजन किया। रणबीर-दीपिका आखिरी बार फिल्म 'तमाशा' में नज़र आये थे, लेकिन अब ख़बरों के मुताबिक तीन साल बाद यह जोड़ी फिर से साथ नज़र आने वाली है।

मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी, उन्होनें रणबीर-दीपिका की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करके यह जानकारी दी। देखें ये तस्वीर जो मनीष मल्होत्रा ने शेयर की।

अगर आप सोच रहे हैं की ये दोनों किसी फिल्म में नज़र आएंगे तो आप गलत हैं। रणबीर-दीपिका 9 अप्रैल को मिज़वान फैशन वीक में एकदूसरे का हाथ थामे फैशन शो में नज़र आएंगे और ख़बरों के मुताबिक़ दोनों ने इस फैशन शो की तैयारियां भी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है की, मनीष मल्होत्रा इस शो के दौरान अपनी चिकनकारी और अपनी लेटेस्ट डिजाइन को शोकेस करेंगे l मशहूर अभिनेत्री शबाना आज़मी अपने एनजीओ मिज़वां के लिए हर साल यह फैशन शो का आयोजन करती हैं, और वो यह काम चैरिटी के लिए करती हैं।

पिछले साल शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था और दोनों इस शो के शो स्टॉपर रहे थे। अब देखना यह है की रणबीर-दीपिका को इतने सालों बाद साथ देखकर उनके फैंस की क्या प्रतिक्रिया होती है। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon