Link copied!
Sign in / Sign up
1
Shares

दीपिका–अनुष्का से लेकर आमिर-शाहरुख तक, ये बॉलीवुड सेलेब्रिटी एक दूसरे से करते हैं नफरत

बॉलीवुड़ में ‘कैट फाइट’ के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा, अरे वही कि एक हीरोइन दूसरी हीरोइन से झगड़ा करती है, लेकिन सिर्फ हीरोइन ही नहीं बल्कि हीरो भी एक दूसरे से झगड़ा करते हैं। झगड़ा ही नहीं बल्कि कुछ तो एक – दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते हैं। अब आप जरूर जानना चाहेंगे कि आखिर कौन है वो... तो चलिए हम आपको बता रहे हैं आज उन 8 बॉलीवुड़ सेलेब्स जोड़ी के बारे में जो एक दूसरे से बहुत नफरत करते हैं।

 

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के झगड़े के किस्से तो जगजाहिर है। इन दोनों का झगड़ा अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के लिए हुआ था। यहां हम नाम नहीं लेगें लेकिन आप समझ तो गए ही होंगे कि वह कौन थी। यहां तक कि सालों पहले विवेक ओबरॉय ने प्रेस कान्फ्रेस कर बताया भी था कि सलमान खान उन्हें और उनकी गर्लफ्रेंड को धमकी दे रहे हैं। कुछ लोग तो मानते हैं कि विवेक ओबेरॉय का करियर खराब करने वाले भी सलमान खान है।

 

जब करीना ने  बिपाशा को कहा काली बिल्ली

करीना और बिपाशा बसु का झगड़ा तब हुआ, जब दोनों फिल्म अजनबी में काम कर रहे थे। कहा जाता है कि फिल्म में बिपाशा के हॉट लुक के चर्चे थे। मैग्जीन, टीवी पर भी बिपाशा की ही बातें चल रही थी, जिससे करीना कपूर इनसिक्योर हो गई और बिपाशा से सेट पर झगड़ने लगी। यहां तक कि करीना ने बिप्स को काली बिल्ली तक कह दिया था। खबर तो ये भी थी कि सेट पर बात मार – पीट तक पहुंच गई थी। इस फिल्म के बाद बिपाशा ने करीना के साथ फिल्म ना करने की कसम खाई लेकिन जब रेस 3 में सैफ के साथ बिपाशा को कास्ट किया गया तो करीना ने फिर से झगड़ा करना शुरू कर दिया। 

 

सोनम ने ऐश्वर्या को कहा था आंटी

2009 में जब कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल पेरिस ने सोनम कपूर को ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया तो कथित रूप से ऐश्वर्या राय बच्चन कंपनी से खफा हो गई और उन्होंने सोनम के साथ रेड़ कॉर्पेट पर चलने से मना कर दिया लेकिन इस मामले ने तुल तब पकड़ा जब सोनम ने सरेआम मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश को आंटी कह दिया। सोनम ने कहा कि ऐश्वर्या मेरे पापा के साथ फिल्म कर चुकी हैं तो वो मेरी आंटी हुई। हालांकि हाल ही में सोनम ने अपनी शादी के लिए खुद ऐश्वर्या को फोन कर आमंत्रण दिया। ऐश्वर्या ने भी सारी कड़ावहट भुलाकर सोनम की शादी आकर शुभकानाएं दी।

 

कंगना और दीपिका की कैट फाइट

कंगना और दीपिका का झगड़ा तब शुरू हुआ, जब दीपिका ने अपना बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड कंगना को डेडिकेट किया। इस कंगना ने कहा अगर उन्हें मेरी परफॉर्मेंस इतनी ही अच्छी लगी तो पब्लिकली आवार्ड डेडिकेट करने से अच्छा मुझे कॉल करती। इसके बाद ये झगड़ा तब बढ़ गया जब दीपिका तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की स्क्रिनिंग के लिए नहीं आई। कंगना इससे नाराज हुई। बाद में इसी फिल्म के लिए प्रोड्यूसर ने सक्सेस पार्टी रखी थी, जिसमें दीपिका के आते ही कंगना पार्टी से चली गई थी।

 

आमिर खान ने अपने कुत्ते का नाम रख दिया था शाहरुख

अभिनेता आमिर खान ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि शाहरुख उनके पैर चाट रहे था और उन्होंने शाहरुख को बिस्किट खिलाए। आमिर दरअसल यहां अपने कुत्ते के बारे में बात कर रहे थे जिसका नाम उन्होंने शाहरुख रखा था। लेकिन ये सभी को पता है कि आमिर इस तरह शाहरुख खान पर निशाना साध रहे थे। जब शाहरुख खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था- मेरा तो कुत्ता भी आमिर का नाम रखने से इनकार कर देगा। शाहरुख ने गुस्से में यह भी कहा था कि उनके बच्चे कभी भी आमिर खान के फैन नहीं बनेंगे।

 

अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिंहा की शत्रुता

महानायक अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिंहा की शत्रुता काफी पुरानी है। शत्रुघ्न सिंहा ने अपनी बायोग्राफी में इसका जिक्र करते हुए लिखा हैं, उस वक्त लोग कहते थे कि अमिताभ और मेरी ऑन स्क्रिन जोड़ी स्क्रिन सुपरहिट है। लेकिन अमिताभ मेरे साथ काम नहीं करना चाहते थे। अमिताभ को लगता था कि नसीब, काला पत्थर, शान और दोस्ताना में शत्रुघ्न मेरे पर भारी पड़ गए थे लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता था।

 

अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण

यहां भी अनुष्का और दीपिका का भी प्यार के लिए झगड़ा हुआ यानि की एक्स ब्वॉयफ्रेंड के लिए। दरअसल रणबीर सिंह ने दीपिका के लिए अनुष्का से ब्रेकअप कर लिया, जिस कारण दोनों के बीच कोल्ड वॉर चल रही थी लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों एक – दूसरे की अच्छी दोस्त बन गई हैं।

करीना और प्रियंका भी थी एकदूसरे से खफा 

आपको बता दें कि करीना और प्रियंका कभी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं लेकिन बाद में दोनों एक– दूसरे से नफरत करने लगीं। इसका खुलासा तब हुआ जब कॉफी विद करण में करीना ने प्रियंका के एक्सेंट यानी बोलने के तरीके मजाक उड़ाया था। बताया जाता है कि करीना को एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद के साथ प्रियंका की नजदीकियां बर्दाश्त नही थी।

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon