Link copied!
Sign in / Sign up
3
Shares

बॉलीवुड की इन सेलिब्रिटी बेटियों में दिखती है माँ की झलक- देखें तस्वीरें


लड़कियां सेलिब्रिटी हो या आम, वह बचपन में अपनी मां की साड़ी पहनकर या दुपट्टा ओढ़कर खुद को शीशे में जरूर देखती है। बेटियों को बड़ी खुशी होती है, जब उन्हें कहा जाता है कि तुम बिलकुल अपनी मां जैसी दिखती हो। फैशन के बदलते ट्रेंड के हिसाब से अब बड़ी होकर भी बेटियां अपनी मां का स्टाइल अपना रही है। यकीन नहीं है तो यहां देखिए ऐसे स्टारकिड़ की तस्वीरें, जो फैशन के मामले में अपनी मां को ही कॉपी करते हैं या यूं कहें कि जब भी अपनी मां के साथ होते हैं उनके जैसे ही स्टाइल अपनाती हैं।

 

श्रीदेवी और जाह्नवी

श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी छवि जाह्नवी में देखने को मिलती है। जाह्नवी जब भी अपनी मां के साथ किसी फंक्शन में जाती थी। उन्हीं की ड्रेस से मैच करते हुए ड्रेस पहनती थी। जाह्नवी का स्टाइल अपनी मां से मिलता – जुलता है।

 

सुहाना और गौरी खान

शाहरुख खान की पत्नी गौरी और बेटी सुहाना में भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। वह अक्सर वेकेशन मनाने के दौरान एक जैसे कूल कपड़ों में नजर आती है।

 

आलिया भट्ट और सोनी राजदान

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म राजी में आलिया भट्ट की मां का किरदार उनकी असली मां सोनी राजदान ने निभाया है। ये दोनों भी इंडियन ड्रेस में एक – दूसरे को मैच करते हुए ज्वैलरी या ड्रेस पहनती हैं।

 

सारा खान और अमृता सिंह

यूं तो सारा खान की बॉन्डिंग अपनी सौतेली मां करीना कपूर के साथ भी अच्छी है लेकिन वह फैशन के मामले में अपनी मां अर्मता सिंह को ही फॉलो करती हैं।

 

आलिया और पूजा बेदी

पूजा बेदी की बेटी आलिया भी अपनी मां की तरह हॉट है। इन दोनों को देखकर कहा जा सकता है कि हॉटनेस रगो में बहती है।

 

नव्या नंदा और श्वेता नंदा

अमिताभ बच्चन क बेटी श्वेता और पोती नंदा दोनों ही बेहद खूबसूरत है। श्वेता को देखकर लगता नहीं है कि उनकी इतनी बड़ी बेटी है। नव्या अपनी मां की तरह ट्रेंड़ी हैं।

 

अनन्या पांडे और भावना पांडे

चंकी पांडे की बेटी अनन्या और भावना कई बार साथ ट्रेवल करते नजर आती हैं। दोनों मां – बेटी बेस्टी की तरह लगती हैं।

 

ट्विकल खन्ना और डिंपल कपाडिया

ये दोनों भले ही ज्यादातर साथ में नहीं दिखाई देती है लेकिन जब दोनों साथ आती है बिलकुल परफेक्ट नजर आती हैं।

काजोल और न्यासा

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल भी इस लिस्ट में शामिल है। बेटी न्यासा बिलकुल अपनी माँ काजोल की परछाई है और आए दिन सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें देखि जाती है, दोनों की बॉन्डिंग एकदम कूल मम्मी-बेटी की जोड़ी है। 

 

आराध्या और ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या को हमेशा अपने से मैच करते हुई ड्रेस पहनाती है। बहुत सारे इवेंट्स में ऐश्वर्या और आराध्या एक जैसे कपड़ों में ही नज़र आती है। 

राशा टंडन और रवीना टंडन

एक शादी में राशा और रवीना टंडन लहंगा पहने नजर आई। दोनों का लहंगा मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया हुआ था।

 

समीरा कपूर और करिश्मा कपूर

बॉलीवुड की डिवा करिश्मा कपूर की तरह ही उनकी बेटी समीरा का स्टाइल और फैशन अपनी माँ की तरह ही है और बहुत से जगहों में वो अपनी माँ करिश्मा की परछाई लगती हैं। 

सोनम कपूर और सुनीता कपूर

इस तस्वीर में नेकलेस से लेकर पोटली बैग तक सोनम कपूर आहुजा और सुनीता कपूर ने एक – दूसरे को मैच किया है। मां – बेटी का ऐसा मैचिंग स्टाइल तो बॉलीवुड़ की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में ही देखने को मिल सकता है।

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon