Link copied!
Sign in / Sign up
12
Shares

आप कभी ना दोहराएं इन खूबसूरत एक्ट्रेसेस की ये मेकअप मिसटेक

 

इसमें तो कोई दो राय नहीं है कि मेकअप अच्छों अच्छों की कायापलट कर देता है। बशर्ते कि यह मेकअप तरीके से किया गया हो और हर एक की स्किन को ध्यान में रखकर किया गया हो। मेकअप ऐसी चीज़ होती है जो एक इंसान को खूबसूरत से खूबसूरत और चाहे तो उसका हुलिया तक बिगाड़ सकता है।

आज के समय में अधिकर लोग मेकअप करते हैं। खासतौर पर महिलाएं। और बात की जाए अभिनेत्रियों की तो इनकी मेकअप के बिना देखने की कल्पना भी नहीं की जा सकती। क्योंकि हर एक्टेस को अपने लुक को लेकर काफी सजग रहना पड़ता है क्योंकि उनका लुक उनके लिए काफी मायने लगता है।

कई बार एक्ट्रेस की ऐसी ऐसी तस्वीरें भी सामने आई हैं जो बिना मेकअप के हैं और वो पहचान में भी नहीं आ रही हैं। लेकिन इसके अलावा बॉलीवुड में इनती खूबसूरत हिरोइनें गलत मेकअप के कारण काफी ट्रोल हो चुकी हैं। आपको यकीन नहीं होगा कि इस लिस्ट में विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर करीना कपूर तक भी शामिल हैं....आइए देखते हैं उन एक्ट्रेस की तस्वीरें जो भद्दे मेकअप के कारण काफी ट्रोल हो चुकी हैं....

 

 

ये हैं शाहरुख खान की बेहद खूबसूरत पत्नी गौरी खान। लेकिन उनके इस मेकअप ने उनकी खूबसूरती बिगाड़ कर रख दी। 

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत की खूबसूरती भी इस मेकअप की वजह से खो सी गई। 

भले ही विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन का ये मेकअप भद्दा है लेकिन उनकी खूबसूरती को कोई छुपा नहीं सकता। 

बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान पर ऐसा मेकअप बिल्कुल नहीं जच रहा !

एक्ट्रेस अमीषा पटेल के इस मेकअप के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे?

दीपिका पादुकोण भी अपने इस मेकअप लुक के चलते काफी ट्रोल हो चुकी हैं।

आइटम डांसर राखी सावंत यूं तो अपने लुक के साथ काफी सारे एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं लेकिन इस लुक के बारे में तो उन्होंने सोचा भी नहीं होगा !

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर का ये मेकअप बिल्कुल अच्छा नहीं है लेकिन इसके बावजूद भी वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। 

हमारे ब्लॉग को पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद, हम आशा करते हैं कि ये नया साल आपके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए। टाइनीस्टेप की ओर से नए साल पर आपके लिए एक तोहफ़ा, क्लिक करें और पाएं खुशियां यहां
Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon