Link copied!
Sign in / Sign up
6
Shares

श्रीदेवी के बाद बॉलीवुड ने खोया एक और सितारा, रईस एक्टर का निधन


बॉलीवुड से एक बार फिर एक दुखद खबर आ रही है। श्रीदेवी के बाद अब मंझे हुए कलाकार नरेंद्र झा का निधन हो गया है। बताया जा रहा है उनका निधन कार्डिएक अटैक के कारण हुआ है। आपको बता दें कि नरेंद्र झा 55 साल के थे और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में उन्होंने काम किया।

बता दें कि बिहार के मधुबनी बिहार में जन्मे नरेंद्र झा विशाल भारद्वाज की 'हैदर' और शाहरुख खान की रईस जैसी फिल्मों में वो नज़र आ चुके हैं। इसके अलावा नरेंद्र झा ने हमारी अधूरी कहानी, मोएनजोदाड़ो, शोरगुल और फोर्स-2 में भी अहम किरदार निभाए थे। यही नहीं, नरेंद्र झा ने टीवी के पौराणिक सीरियल 'रावण' में भी लीड रोल निभाया था जिससे उन्हें काफी पहचान मिली थी।

बताते चलें कि नरेंद्र की पहली फिल्म 2002 में आई थी। इस फिल्म का नाम था फनटुश। फिर साल 2003 में आई फिल्म 'नेता जी सुभाषचंद्र बोस' में नरेंद्र ने हबीब-उर-रहमान का किरदार निभाया था। इसके अलावा नरेंद्र विशाल भारद्वाज की फिल्म 'हैदर' में मुंबई डॉन का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए थे। बात की जाए उनके व्यक्तित्व की तो, नरेंद्र बहुत ही मस्तमौला फितरत के शख्स थे। इसी के साथ वो काफी सुलझे हुए इंसान थे।

वहीं बात की जाए उनके करियर की शुरुआत की तो नरेंद्र ने 1992 में एसआरसीसी में एक्टिंग में डिप्लोमा कोर्स में दाखिला लिया था। इसके अलावा नरेंद्र झा ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी से इतिहास विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन भी की थी। लेकिन वो एक्टर बनना चाहते थे और इस वजह से वे दिल्ली छोड़कर मुंबई आ गए और यहां उन्हें मॉडलिंग के जबरदस्त ऑफर मिलने लगे। उन्होंने अपने शुरुआती समय में मॉडलिंग भी की थी और इसी के साथ उन्हें टीवी के कई शो भी मिले। उनकी मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में है और उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहा है। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon