Link copied!
Sign in / Sign up
1
Shares

बिग बॉस 11 से हितेन तेजवानी का निकलना कितना सही ?


प्यार, जंग और बिग बॉस में सबकुछ जायज़ है और यह बात वीकेंड के वार से साबित हो गई।  इस बार का एलिमिनेशन हर किसी के लिए एक शॉक से कम नहीं था खासकर के एक्टर हितेन तेजवानी के फैंस के लिए। बिग बॉस हमेशा से ही सिर्फ दर्शकों को नहीं बल्कि घरवालों को भी झटके देने में माहिर है और इस बार घरवालों के हाथ में नॉमिनेशन और वोटिंग की तलवार को थमाकर बिग बॉस ने अपना नया दांव खेला। जब बात आयी हितेन तेजवानी और प्रियांक में से किसी एक को चुनने की तो घरवालों के लिए भी यह कम शॉकिंग नहीं था। जहां अर्शी, विकास और पुनीश हितेन के साइड दिखे वहीं हिना, लव, आकाश प्रियांक के तरफ दिखें और जिसने सबको चौंकाया वो थी शिल्पा जिसने मास्टरस्ट्रोक मारा और हितेन का नाम लेकर उसे एलिमिनेट कर दिया।

लेकिन हितेन का निकलना कितना सही था ? शुरू से ही शांत स्वाभाव वाले हितेन को एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन अचानक हुए इस एलीमेनशन ने हितेन के फैंस को काफ़ी अपसेट किया। हितेन घर में भले ही ज़्यादा बोलते नहीं थे लेकिन उनकी छवि एक सुलझे और समझदार इंसान के रूप में बनी हुई थी और उनका यह स्वाभाव उनके फैंस को काफ़ी पसंद आया। परन्तु शिल्पा के आखरी दाव ने बहुत से लोगों को नाराज़ ज़रूर किया। हितेन एक अच्छे खिलाडी थे और उनकी फैन फॉलोइंग में भी कमी नहीं थी तो क्या इसी डर से शिल्पा ने हितेन को वोट किया क्यूंकि इस वक़्त बिग बॉस में किसी एक कंटेस्टेंट की हार किसी दूसरे कंटेस्टेंट को जीत के एक पायदान करीब ले जाएगा। हितेन के एविक्शन ने बिग बॉस 11 के होस्ट सलमान खान तक को भावुक कर दिया था। हितेन ने बाहर आकर अपने साथी कंटेस्टेंट्स के बारे में कई खुलासे भी किये।

हितेन के बाहर निकलने के बाद अब घर के बाकी सदस्यों के फाइनल तक पहुँचने के चान्सेस बढ़ गए हैं अब देखना यह है की कौन से कंटेस्टेंट्स टॉप 5 में जाते हैं और देखते है बिग बॉस अब कौनसा नया दांव खेलते हैं। अब तो यह अंदाज़ा लगाना और मुश्किल हो रहा है क्यूंकि यह बिग बॉस का घर है और यहां कुछ भी हो सकता है। लेकिन आप अपनी राय ज़रूर दें की हितेन का निकलना कितना सही हुआ और अब कौन से कंटेस्टेंट टॉप 5 में अपनी जगह बना सकेंगे ?

देखें हिना की ये खूबसूरत तस्वीरें - https://www.tinystep.in/blog/hina-khan-ke-looks-mein-aaye-kitne

इसे ज़रूर पढ़ें - https://www.tinystep.in/blog/kaun-hai-big-boss-11-ka

 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon