Link copied!
Sign in / Sign up
4
Shares

बिग बॉस 11 के वाइल्ड कार्ड एंट्री में किसे देखना चाहेंगे आप?


जब से बिग बॉस शुरू हुआ तब से यह सुर्खियां बटोरे जा रहा है, कभी कंटेस्टेंट्स के झगड़ों और टकरार के वजह से तो कभी आपसी प्यार के वजह से। बिग बॉस दर्शकों का मनोरंजन करने से एक कदम पीछे नहीं हटते और हर रोज़, हर एपिसोड के साथ बिग बॉस दर्शंकों के सामने कोई ना कोई ट्विस्ट ज़रूर लाते हैं। अर्शी के निकलने के बाद दर्शंकों के लिए थोड़ा मसाला ज़रूर कम हो गया है। लेकिन हाँ अर्शी ने बाहर आने के बाद एक वेबसाइट से बातें करते हुए यह कहा है की उन्हें लगता है की मेकर्स उनकी एंट्री दुबारा चाहते हैं और हो सकता है की जनवरी में उनकी एंट्री फिर से हो जाए।

आपको क्या लगता है अर्शी के बात में कितना दम है ? इसके आलावा अगर सच में बिग बॉस 11 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई तो आप किसको देखना चाहते हैं ?

1. हितेन तेजवानी

टीवी की दुनिआ के सबसे चहेते कलाकार हितेन तेजवानी की फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है लेकिन अफ़सोस के घरवालों की वजह से उन्हें फाइनल की रेस से बाहर होना पड़ा। अगर वाइल्ड कार्ड एंट्री की बात हो तो हितेन का नंबर सबसे ऊपर रखा जा सकता है।

2. अर्शी खान

अपनी अदाओं से सबको रिझाने और मनोरंजन करने वाली अर्शी हाल ही में बिग बॉस के फाइनल की रेस से बाहर हो गई। लेकिन अर्शी जितने दिन भी घर में रही लोगों को एंटरटेन करती रही इसलिए उनके आने के चान्सेस भी हो सकते हैं।

3. ढिंचक पूजा

जब इन्होने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तो लोगों को काफ़ी उम्मीदें थी की उन्हें काफ़ी एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा लेकिन कुछ ही दिनों में वो बाहर हो गई। तो क्या आप फिर से पूजा को नहीं देखना चाहते बिग बॉस में ?

4. बंदगी कालरा

बंदगी और पुनीश की जोड़ी बन ही रही थी की बंदगी शो से बाहर हो गई और दोनों की दोस्ती ज़्यादा आगे नहीं बढ़ सकी तो ऐसे में अगर बंदगी फिर से घर में आती है तो ऑडियंस का तो पता नहीं लेकिन घर में बहुत किसी के चेहरे खिलेंगे और बहुत किसी के चेहरे उतरेंगे जिसको देखने में पक्का मज़ा आएगा।

5. ज़ुबैर

 

 

पहले ही हफ्ते में सबकी नज़र में आने वाले ज़ुबैर खान ज़्यादा दिनों तक बिग बॉस में नहीं दिखे। बहुत से विवादों के साथ ज़ुबैर जल्द ही घर से बाहर आ गए। तो आपको क्या लगता है ज़ुबैर को दुबारा घर में एंट्री मिलनी चाहिए ? और अगर एंट्री मिली तो घर में इस बार वो अलग अवतार में आएंगे या वो पहले ही की तरह अपने साथ विवादों का भंडार लेकर आएंगे।

अभी तक बिग बॉस की तरफ से ऐसे वाइल्ड कार्ड एंट्री की कोई बात सामने तो नहीं आयी है लेकिन अगर सच में वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है तो आपको क्या लगता है इनमें से किसी को होना चाहिए या नहीं ?

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon