Link copied!
Sign in / Sign up
1
Shares

जैसे ही अभिषेक बच्चन पहुंचे ऑफिस, बेटी आराध्या से मिला कुछ ऐसा सरप्राइज़

हर माता-पिता के लिए उनकी ज़िन्दगी में बच्चों की एक अलग ही अहमियत होती है और हर बच्चे के जीवन में माता-पिता का स्थान सबसे ऊपर होता है। माता-पिता हम और आप जैसे आम लोग हों या सेलिब्रिटी, ख्वाहिशें सबकी एक ही होती है और वो है अपने बच्चे को खुश रखना, उन्हें आगे बढ़ते देखना और अगर वो कुछ अच्छा करें तो उन्हें उत्साहित करना। और ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने किया अपनी बेटी आराध्या के लिए।

अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मनमर्जियां' के शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म के ज़रिये वो दो साल बाद बॉलीवुड में फिर नज़र आएंगे। इसी बीच अभिषेक ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर कि जिसे देख कोई भी माता-पिता भावुक हो जाएंगे। अभिषेक ने एक तस्वीर शेयर कि जो की उनकी बेटी आराध्या का एक प्यारा सा नोट था और इस तस्वीर को शेयर करते वक़्त एक कैप्शन भी डाला जिसमें अभिषेक ने लिखा कि 'जब दो महीने बाद ऑफिस आकर, आपको मिलता है बेटी का यह ख़ास मेसेज'। 

देखें ये प्यारी तस्वीर।

आराध्या के इस प्यारे से नोट से ना सिर्फ पापा अभिषेक बच्चन खुश हुए बल्कि उनके फैंस ने भी इसकी खूब तारीफ़ की।माता-पिता हमेशा अपने बच्चों के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल करते रहते हैं लेकिन जब बच्चे अपनी नन्हीं-नन्हीं हाथों से कुछ बनाकर माता-पिता को देते हैं तो मानों वो सबसे अनमोल तोहफा होता है। अभिषेक के लिए भी ये प्यारा नोट भी उतना ही अनमोल है और इस बात को वो सोशल मीडिया में सबके साथ शेयर करके बता भी रहे हैं।

आराध्या हमेशा अपने मम्मी-पापा के साथ नज़र आती हैं और उनमें अभी से ही मम्मी ऐश्वर्या जैसी अदाएं आने लगी है और हर बार वो मीडिया की लाइम लाइट ले जाती है। आराध्या का नाम बॉलीवुड के फेवरेट किड्स के लिस्ट में आता और वो मीडिया की भी फेवरेट है। अपनी मम्मी-पापा की तरह ही बेटी अराध्या भी आए दिन ख़बरों में बनीं रहती है, चाहे - बर्थडे हो या स्कूल का कोई फंक्शन अराध्या के चर्चे अक्सर होते रहते हैं। बहुत सी जगहों पर अराध्या और ऐश्वर्या को सेम ड्रेस में भी देखा जा चुका है, माँ की तरह ही बेटी आराध्या कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी अपनी क्यूट अदाओं से लोगों का दिल जीत चुकी हैं और माँ-बेटी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी। आराध्या मम्मी-पापा की परी है और उनकी मासूमियत अभिषेक और ऐश्वर्या को हर दिन खुश कर देती है और उनके सारे टेंशन को दूर कर देती है। हर माता-पिता के लिए उनके बच्चों की छोटी-छोटी और प्यारी-प्यारी हरकतें ख़ुशी दे जाती है।

हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपनी 11वीं सालगिरह मनाई। अभिषेक की आने वाली फिल्म 'मनमर्जियां' में उनके साथ तापसी पन्नू और विकी कौशल अहम् भूमिका निभाते नज़र आएंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अनुराग कश्यप और फिल्म के प्रोडूसर है आनंद एल राय ने । ख़बरों के मुताबिक 'मनमर्जियां' के बाद अभिषेक प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म 'बच्चन' की शूटिंग शुरू करेंगे। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon