Link copied!
Sign in / Sign up
173
Shares

10 किलो वज़न घटाकर दुल्हन बन रही हैं भारती...शादी में पहनेंगी लाखों का लहंगा


इन दिनों सोशल मीडिया पर कॉमेडियन भारती की शादी काफी सुर्खियां बटोर रही है। भारती अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष के साथ इस तीन दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खास बात ये है कि ये दोनों गोवा के बीच पर शादी कर रहे हैं जो काफी दिलचस्प तरीके से होने वाली है। बता दें कि भारती और हर्ष दोनों के परिवार वाले शादी की रस्मों के लिए गोवा पहुंच चुके हैं।

यही नहीं, भारती और उनके दोस्त उनकी शादी की रस्मों की सभी अपडेट तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं जो लगातार वायरल हो रही हैं। हाल ही में भारती की बैंगल सैरेमनी संपन्न की गई है और इस रस्म की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं।

बात की जाए बैंगल सेरेमनी में भारती के लुक की तो इस दौरान उन्होंने चटक लाल रंग का सूट पहना हुआ था जिसमें वो काफी सुंदर लग रही थीं। आपको बता दें कि उनकी इस ड्रेस को नीतू लूला ने डिज़ाइन किया है। उन्होंने ही भारती का रिसेप्शन गाउन भी डिज़ाइन किया है।

वहीं बात की जाए महमानों की तो भारती के इस खास पल में शामिल होने के लिए कई सारे जाने माने टीवी सितारे मौजूद रहे, जिनमें से ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और नागिन एक्ट्रेस अदा खान भी नज़र आईं। उनकी मौजूदगी ने भारती के इस पल को और भी खास बना दिया।

उन दोनों ने ही भारती को अपने हाथों से चूड़ा पहनाया और काफी सारी तस्वीरें भी खिचवाईं। आपको शायद पता ना हो लेकिन खबरें ये भी आ रही हैं कि अपनी शादी के लिए भारती ने 10 किलो के करीब वज़न भी कम किया है। बताया जा रहा है कि भारती अपने वज़न को कम करने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं। उन्होंने साइकलिंग और कार्डियो की मदद से ही इतना वज़न कम कर लिया है।

बताते चलें कि भारती ने कुछ समय पहले हर्ष के साथ प्री-वेडिंग फोटोशूट भी कराया था। और उनके फोटोशूट की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। इस फोटोशूट में भारती ने पिंक कलर का गाउन तो वहीं हर्ष ने ब्लैक गाउन पहना था। इसमें दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे थे। जब भारती प्री-वेडिंग फोटोशूट और बैंगल रस्म में इतनी खूबसूरत लग रही थीं तो देखना दिलचस्प होगा कि वो अपनी शादी में कितनी खूबसूरत लगेंगी। 

Click here for the best in baby advice
What do you think?
0%
Wow!
0%
Like
0%
Not bad
0%
What?
scroll up icon